मथुरा में B.Tech की छात्रा के साथ हॉस्टल वॉर्डन ने कमरा बंद कर की खूब मारपीट, ऐसा क्या हो गया?

मदन गोपाल

19 Sep 2024 (अपडेटेड: 19 Sep 2024, 11:22 AM)

UP News: उत्तर प्रदेश के मथुरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां हॉस्टल में बी.टेक छात्रा के साथ मारपीट की गई है. छात्रा को कमरे में बंद करके हॉस्टल वार्डन और उसके साथियों ने मारपीट की है.

Mathura

Mathura

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मथुरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां हॉस्टल में बी.टेक छात्रा के साथ मारपीट की गई है. छात्रा को कमरे में बंद करके हॉस्टल वार्डन और उसके साथियों ने मारपीट की है. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पीड़िता ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

जानिए क्या है ये पूरा मामला?

ये पूरा मामल मथुरा के जैंत थाना क्षेत्र के आझई हाईवे स्थित लवी हॉस्टल से सामने आया है. पीड़िता यहां की बड़ी प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बीटेक की तृतीय वर्ष की छात्रा है. पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया,  वह हाथरस जिले की रहने वाली है. यहां निजी विश्वविद्यालय से बीटेक तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है. साल 2022 में वह लवी गर्ल्स होस्टल में रह रही है. मंगलवार शाम वह हॉस्टल खाली करके हिसाब करके दूसरी जगह शिफ्ट हो रही थी.

पीड़िता ने आगे बताया,  तभी वहां रह रही रूबी वार्डन ने उस पर टिप्पणी कर दी. इस पर उसने जबाव दे दिया तो हॉस्टल इंचार्ज जयपाल, उसका भाई और वार्डन रूबी, तीनों ने मिलकर पहले गेट बंद किया और फिर उसके साथ मारपीट की. 

छात्रा की सहेलियों ने बचाया

पीड़िता के मुताबिक, उसके साथ खूब मारपीट की गई. इस दौरान उसकी चीखने-चिल्लाने की आवाज उसकी दोस्त मोहिनी, आस्था, खुशी समेत कई लड़कियों ने सुन ली. उन्होंने दरवाजा खोलकर उसे जैसे-तैसे बचाया. इस दौरान उसके दोस्तों ने मारपीट की वीडियो भी बना ली. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से आरोपी पीड़िता के साथ मारपीट कर रहे हैं,

बता दें कि पीड़िता ने अपने परिवार वालों के साथ थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. फिलहाल ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है और पुलिस जांच में जुट गई है. 

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसपी सिटी अरविंद कुमार ने बताया, GLA यूनिवर्सिटी से छात्रा बी.टेक कर रही है. वह पास में स्थित प्राइवेट हॉस्टल में रह रही थी. छात्रा ने तहरीर दी है कि उसके साथ वार्डन ने मारपीट की है. केस दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

    follow whatsapp