नरेश को इस बात का था शक, उसने गुस्से में आकर पत्नी साधना संग किया ये कांड, मथुरा में सब हैरान

मदन गोपाल

• 09:51 AM • 08 Oct 2024

Mathura News: मथुरा के थाना राया पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. जानें आरोपी ने अपनी पत्नी को मौत के घाट कैसे उतारा?

Mathura News

Mathura News

follow google news

Mathura News: मथुरा के थाना राया पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नरेश ने अपनी पत्नी साधना के कथित अवैध संबंधों पर शक के चलते उसकी हत्या कर दी. आरोप है कि नरेश ने साधना को घूमने के बहाने मथुरा के राया इलाके में बुलाया और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने शव को ग्राम भडूरी के पास एक तालाब में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें...

कैसे हुआ घटना का खुलासा?

 

घटना का खुलासा तब हुआ जब चार दिन पहले तालाब से साधना का शव बरामद किया गया. मृतका की पहचान अलीगढ़ जिले के इगलास निवासी भगवान सिंह की बेटी साधना के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, साधना की शादी तीन महीने पहले ही नरेश से हुई थी. 

 

 

पुलिस ने ये बताया

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय के अनुसार, पुलिस ने घटना की गहन छानबीन की और हत्या के आरोपी पति नरेश को गिरफ्तार कर लिया. नरेश को शक था कि उसकी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध थे, जिस कारण उसने यह हत्या की. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में अब आगे की जांच कर रही है. 

    follow whatsapp