किसान नेता गुलाम मोहम्मद जौला के निधन पर राकेश टिकैत ने शोक के साथ जताई ये आशंका

यूपी तक

• 12:35 PM • 16 May 2022

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार को किसान नेता गुलाम मोहम्मद जौला के निधन पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने दुख…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार को किसान नेता गुलाम मोहम्मद जौला के निधन पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि हो सकता उनका निधन भारतीय किसान यूनियन के दो फाड़ होने से सदमे के कारण हुआ हो.

यह भी पढ़ें...

सोमवार सुबह किसान नेता गुलाम मोहम्मद जौला का उस समय निधन हो गया था जब वह अपने घर पर बैठे अखबार पढ़ रहे थे. जिसके चलते ये कहा जा रहा था कि भारतीय किसान यूनियन के दो फाड़ होने की खबर अखबार में पढ़कर सदमे के चलते उनकी ह्रदयगति रुकने से मौत हुई है.

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गुलाम मोहम्मद जौला शुरू से ही किसान संगठन के साथ रहे हैं और संचालन हमेशा वही करते थे. राष्ट्रीय संचालन का भी उनके पास में पद रहा है. बीच में वह कहीं पर भी रहे हों, लेकिन हमेशा परिवार का या टिकैत साहब से सम्बंधित कोई भी प्रोग्राम हुआ हो उसमे वह आते रहे हैं और हमेश वो साथ रहे हैं. कल भी वह टिकैत साहब की पुण्यतिथि पर वह वहां पर रहे और पूर्ण रूप से उन्होंने उनको याद किया.

राकेश टिकैत ने कहा कि आज उनका निधन हुआ जो बहुत ही दुखद घटना है. टिकैत साहब के बड़े ही क्लॉज साथी का आज देहांत हुआ है. हमें और किसान परिवार को पूर्णरूप से इसका दुख है. अखबार पढ़ते हुए बताया जाता है कि उनका निधन हुआ है.

भारतीय किसान यूनियन के दो फाड़ होने पर बोले राकेश टिकैत- इसके पीछे सरकार है

    follow whatsapp