नहर में बह रही कार में सवार 5 दोस्त मौत को धोखा देकर बच निकले, चंदौली में गजब हुआ, जबरदस्त चर्चा

उदय गुप्ता

25 Sep 2024 (अपडेटेड: 25 Sep 2024, 09:17 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के चंदौली में 5 दोस्तों के साथ जो हुआ है, उसकी जबरदस्त चर्चा हो रही है. लोगों का कहना है कि किसी चमत्कार से ही इन सभी युवकों की जान बची है. जानिए ये हैरान कर देने वाला मामला.

UP News

UP News

follow google news

UP News: कहते हैं जब किस्मत में जिंदगी जीना लिखा होता है तो मौत भी करीब से आकर गुजर जाती है. उत्तर प्रदेश के चंदौली से जो तस्वीर सामने आई है, उसे देखकर हर कोई ये ही बात कह रहा है. शायद इन 5 दोस्तों के नसीब में जिंदगी थी. वरना जो घटना इनके साथ घटी, उसमें किसी का भी जिंदा बच निकलना किसी चमत्कार से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल उत्तर प्रदेश के चंदौली में 5 दोस्त कार में बैठकर पिकनिक बनाने गए. मगर उनकी कार अनियंत्रित होकर चकिया इलाके में स्थित लतीफ शाह जलाशय मेंं जा गिरी. नहर में लबालब पानी भरा था. जिस किसी ने भी ये हादसा होते हुए देखा, उसे लगा कि अब कार सवारों का बचना नामुमकिन है. मगर फिर वहां कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को सकते में डाल दिया.

पहले जानिए पूरी बात 

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के पांच दोस्त पिकनिक मनाने के लिए लतीफ शाह पर जा रहे थे. अभी वह लतीफ शाह के पास ही पहुंचे थे कि उनकी तेज रफ्तार कार सड़क के मोड पर अनियंत्रित हो गई और सीधे उफनती नहर में जा गिरी. 

नहर के पानी में कार तिनके की तरह बहने लगी. इस हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई और वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. मौके पर पुलिसकर्मी भी आ गए और सभी कार को पानी में बहते देखते रहे. सभी को लगा कि अब कुछ नहीं हो सकता और सभी कार सवार मारे जाएंगे, क्योंकि जल्द ही कार नहर में डूब जाएगी. मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

फिर ये हुआ

तभी अचानक लोगों ने देखा कि नहर में बह रही कार से एक-एक करके युवक बाहर आ रहे हैं. दरअसल कार सवार किसी युवक ने हिम्मत दिखाते हुए गाड़ी का शीशा तोड़ डाला और उसने पानी में बह रही कार से बाहर आने का रास्ता खोज लिया. ये देख ग्रामीणों में भी हिम्मत आई और वह भी मदद के लिए नहर में कूद गए.

ग्रामीण भी जान बचाने की कोशिश करने लगे. किसी तरह से सभी दोस्त नहर के अंदर ही कार से बाहर आ गए. तभी ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और सुरक्षित सभी को बाहर निकाल लिया.

सभी को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. हैरानी की बात ये भी है कि इतने बड़े हादसे के बाद भी किसी भी युवक को कोई भी चोट नहीं आई. इस दौरान कार नहर में डूब गई. ये देख पुलिस ने किसी तरह से कार को नहर से बाहर निकलवाया. फिलहाल इस घटना की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहे हैं.

    follow whatsapp