70 साल के बुजुर्ग को पसंद आई 50 साल की महिला तो कर लिया निकाह, सुहागरात पर कांड हो गया

बीएस आर्य

24 May 2024 (अपडेटेड: 24 May 2024, 03:14 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 70 साल के बुजुर्ग ने 50 साल की महिला के साथ निकाह किया. मगर बुजुर्ग दूल्हे के साथ सुहागरात वाली रात बड़ा कांड हो गया. जानिए

Amroha

Amroha, Amroha News, Amroha Viral News, UP Viral News, Viral News, UP Viral, UP Hindi News, UP News in hindi, News in hindi

follow google news

UP News: 16 नाती-पोतों वाले 70 वर्षीय सुबराती को इस उम्र में निकाह करने की इच्छा हुई. परिवार वालों ने समझाया भी. मगर सुबराती नहीं माने और निकाह की ज़िद पर अड़े रहे. उन्होंने पास के गांव की रहने वाली 50 साल की महिला, जो कि पहले से ही 3 बच्चों की मां थी, उससे निकाह करने का मन बना लिया. बुजुर्ग को महिला पसंद आ गई. दोनों के बीच निकाह से पहले बात भी हुई और दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम भी खा ली. 

यह भी पढ़ें...

सुबराती और महिला ने निकाह कर लिया. 70 साल की उम्र में सुहागरात के अरमान संजोए सुबराती अपने कमरे में गए. मगर वहां उनके साथ जो हुआ, उसने सभी को हैरान कर दिया. बता दें कि 50 साल की दुल्हन बनी महिला सुबराती की जिंदगी भर की कमाई लेकर फरार हो गई. दुल्हन बनी महिला काफी सोना और पैसा लेकर फरार हो गई और फिर हाथ ही नहीं आई. अब सुबराती ने पुलिस से मामले की शिकायत की है और इंसाफ की गुहार लगाई है.

70 साल के सुबराती के हैं 16 नाती-पोते

ये हैरान कर देने वाला मामला अमरोहा जिले के रहरा थाना इलाके के गंगवार गांव से सामने आया है. यहां 70 साल के सुबराती रहते हैं. उनके 16 नाती-पोते हैं. मगर उन्हें इस उम्र में शादी करना महंगा पड़ गया. दरअसल उनका निकाह सैदनगली थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली 50 साल की महिला के साथ तय हुआ. महिला के पहले से ही 3 बच्चे थे. 

दोनों की शादी हो गई. मगर सुहागरात वाले दिन ही दुल्हन बनी महिला बुजुर्ग दूल्हे के 5 लाख रुपये और भारी मात्रा में सोना लेकर फरार हो गई. जैसे ही दूल्हा बने सुबराती को मामले का पता चला, उनके होश उड़ गए. अब पीड़ित पक्ष ने हसनपुर सीओ दफ्तर में जाकर फरार हुई दुल्हन की तलाशी की गुहार लगाई है. पीड़ित का ये भी कहना है कि शादी से पहले दुल्हन ने उसके साथ साथ जीने-मरने की कसम भी खाई थी.

क्या बोली पुलिस

इस पूरे मामले पर हसनपुर सीओ दीप कुमार पंत ने कहा, मामला संज्ञान में आया है. बुजुर्ज ने तहरीर दी है. पुलिस द्वारा फरार हुई दुल्हन की तलाश की जा रही है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp