आगरा: अवैध खनन के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 वाहन सीज, 100 केस दर्ज, मचा हड़कंप

अरविंद शर्मा

• 04:50 AM • 04 Feb 2023

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने खनन माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस की इस कार्रवाई से खनन माफियाओं में…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने खनन माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस की इस कार्रवाई से खनन माफियाओं में खौफ का माहौल है. पुलिस की इस कार्रवाई से खनन माफियों में हड़कंप मच गया है. दरअसल आगरा जिले की पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में अवैध खनन परिवहन में शामिल करीब 40 वाहनों को सीज किया गया है. इसी के साथ पुलिस ने खनन में शामिल होने के आरोप में करीब 100 से अधिक मुकदमें दर्ज किए हैं.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल, खेरागढ़ और सैया सर्किल के थाना क्षेत्रों में चलाए गए ज्वाइंट ऑपरेशन में पुलिस और प्रशासन की टीम ने अवैध खनन के खिलाफ से बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अवैध खनन में लिप्त 40 वाहनों को सीज कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस खनन में लिप्त लोगो के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर रही है. पुलिस उपायुक्त आगरा पश्चिमी ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक साथ अभियान चलाकर ये कार्रवाई की गई है. खनन परिवहन के मामले में 40 वाहनों को सीज किया गया है. खनन में जिन भी लोगों की संलिप्तता सामने आएगी, उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि इसके पहले भी खेरागढ़ और सैया सर्किल में खनन के कई मामले सामने आए हैं. पुलिस ने 100 से ज्यादा मुकदमें दर्ज किए हैं. 50 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारियां भी की गई है. आपको बता दें कि खनन का खेल सबसे ज्यादा तब चर्चाओं में आया था, जब खनन माफिया के गुर्गे सैया टोल के बैरियर को तोड़ते हुए भाग निकले थे. अब पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से खनन माफियों में हड़कंप मच गया है.

कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 4 सदस्य आगरा में गिरफ्तार, आखिर ये बदमाश यहां क्या रहे थे?

    follow whatsapp