चित्रकूट में महिला ने पड़ोस के बच्चे का अपहरण कर किया गंदा काम? पुलिस ने की ये कार्रवाई

संतोष बंसल

• 03:25 AM • 26 Dec 2022

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के ऊपर नाबालिग बालक के यौन…

UPTAK
follow google news

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के ऊपर नाबालिग बालक के यौन शोषण का आरोप लगा है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

दरअसल यह पूरा मामला जिले के राजापुर थाना इलाके से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां एक नाबालिग बालक लापता हो गया था. परिजनों ने नाबालिग के अपहरण का शक जताया था. आरोप है कि परिजनों ने मामले की शिकायत राजापुर थाने में कि तो पुलिस ने उनकी शिकायत को अनसुना कर दिया. इसके बाद परिजनों ने कोर्ट की शरण ली.

कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और लापता नाबालिग को प्रयागराज से बरामद कर लिया. नाबालिग की उम्र 17 साल है. पीड़ित नाबालिग ने पुलिस के सामने हैरान कर देने वाले खुलासे किए है.

पीड़ित ने ये बताया

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बालक ने अपने बयानों में बताया कि, आरोपी महिला उसे सम्मोहित करके उसके साथ जबरदस्ती यौन शोषण किया करती थी. नाबालिग बालक के बयानों को आधार मानते हुए पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज करते हुए मामले में पॉक्सो एक्ट को भी जोड़ लिया है. बता दें कि पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

गैंगस्टर एक्ट में बंद सपा विधायक नाहिद हसन जेल से रिहा, 10 माह से चित्रकूट जेल में थे बंद

    follow whatsapp