जयमाल के बाद दूल्हा नहीं गिन पाया नोट तो दुल्हन ने लिया बड़ा फैसला, चर्चा में औरैया की ये शादी

सूर्या शर्मा

10 Jun 2024 (अपडेटेड: 10 Jun 2024, 03:31 PM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के औरैया में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर सभी हैरान है.  यहां एक दुल्हन ने बारात को इसलिए बैरंग लौटा दिया क्योंकि दूल्हे को नोट गिनना नहीं आया.

auraiya

auraiya

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के औरैया में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर सभी हैरान है.  यहां एक दुल्हन ने बारात को इसलिए बैरंग लौटा दिया क्योंकि दूल्हे को नोट गिनना नहीं आया. मायूस चेहरा लेकर दूल्हा बिना दुल्हन के वापस लौट गया. बताया जा रहा है कि शादी के बीच दूल्हा नोट नहीं गिन पाया था, इसलिए दुल्हन को उसपर शक हो गया. उसे लगा कि दूल्हा कम पढ़ा-लिखा है या फिर उसे कोई दिक्कत है.

यह भी पढ़ें...

जयमाल के बाद दूल्हा नहीं गिन पाया 

बता दें कि पूरा मामाला औरैया जिले के बिधूना तहसील का है, जहां रामपुर गांव के एक पिता द्वारा अपनी बेटी की शादी इटावा के भरथना के पास से तय की गई थी.  7 मई को बारात आई तो परिवार और रिश्तेदार बारात के स्वागत में जुट गए. तभी जयमाल के दौरान दुल्हन को कुछ शक हुआ. उसने दूल्हे को नोट गिनने के लिए कहा  लेकिन वो गिन नहीं पाया. इतना ही नहीं आरोप है कि वो 20 रुपये का नोट तक नहीं पहचान पाया था.  जिसपर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद लड़की और लड़का पक्ष के बीच बैठक हुई.

 चर्चा में औरैया की ये शादी 

वहीं घरवालों के लाख समझाने के बावजूद दूल्हन, लड़के से शादी के लिए राजी नहीं हुई. उसने दूल्हे से शादी करने से साफ मना कर दिया. आखिरकार दोनों पक्षों की सहमति के बाद बिना दुल्हन के ही बारात बैरंग लौट गई. वहीं दुल्हन के भाई ने बताया कि जब दूल्हे को पैसे गिनने के लिए दिए गए तो वह 100 रुपये भी नहीं गिन पाया. 20 का नोट तक नहीं पहचान पा रहा था. इसलिए हमलोगों ने शादी से कदम पीछे खींच लिया. 

    follow whatsapp