Hardoi में भीषण हादसा! सड़क किनारे सो रहे परिवार पर बालू से लदा ट्रक पलटा, 8 की मौत

प्रशांत पाठक

12 Jun 2024 (अपडेटेड: 12 Jun 2024, 10:22 AM)

Hardoi Raod Accident News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आपको बता दें कि यहां सड़क किनारे झोपड़ी में रह रहे एक परिवार पर बालू लदा ट्रक पलट गया.

Hardoi News

Hardoi News

follow google news

Hardoi Raod Accident News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आपको बता दें कि यहां सड़क किनारे झोपड़ी में रह रहे एक परिवार पर बालू लदा ट्रक पलट गया. ट्रक हटाकर नीचे दबे लोगों को जब निकाला गया, तब तक चार बच्चों समेत आठ की मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि ट्रक गंगा किनारे से बालू खनन कर हरदोई की तरफ जा रहा था. अधिक बालू होने के कारण ट्रक मोड़ पर पलट गया, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे लोगों को किसी तरह निकलवाया, लेकिन एक बाची को छोड़कर सभी की मौत हो हो चुकी थी. हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

मंगलवार की रात रोजाना की तरह परिवार सड़क के किनारे सो रहा था. मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को करीब डेढ़ बजे रात में मेहंदी घाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक झोपड़ी के ऊपर पलट गया. घटना के समय सभी सो रहे थे और बालू के नीचे ही दब गए. पहले काफी देर तो कोई जान ही नहीं पाया, लेकिन फिर पता चला कि यहां पर एक परिवार रहता था. फिर तुरंत ही पुलिस को सूचना देकर बालू हटाने का काम शुरू किया गया. घटना की जानकारी पाकर मौके पर जिलाधिकारी एम्पी सिंह, एसपी केशव चंद्र गोस्वामी और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

 

 

डीएम ने ये बताया

हरदोई के डीएम एमपी सिंह ने बताया, "रात में एक ट्रक कानपुर की तरफ से सफेद बालू लेकर हरदोई की ओर जा रहा था. ट्रक अनियंत्रित होकर रात में करीब 1:30 बजे के आसपास पलट गया. सड़क के किनारे कुछ लोग सो रहे थे, जिनपर यह ट्रक पलटा. आठ लोगों की डेथ हुई है. एक छोटी सी बच्ची घायल हुई है. ट्रक ड्राइवर पकड़ा गया है और आगे की पूछताछ की जाएगी कि यह दुर्घटना कैसे हुई." 
 

    follow whatsapp