गाजियाबाद : डूब रहा था युवक, लोग बना रहे थे रील, एक कमांडो ने नदी में कूदकर यूं बचाई जान

यूपी तक

16 Jul 2024 (अपडेटेड: 16 Jul 2024, 02:37 PM)

Ghaziabad News : सेना और सिपाहियों के जज्बे को यूं ही सलाम नहीं किया जाता है यह जज़्बात ताउम्र इन जांबाजों में बना रहता है. सेना के जवान का एसा ही जज्बा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में देखने को मिला.

Ghaziabad News

Ghaziabad News

follow google news

Ghaziabad News : सेना और सिपाहियों के जज्बे को यूं ही सलाम नहीं किया जाता है यह जज़्बात ताउम्र इन जांबाजों में बना रहता है. सेना के जवान का एसा ही जज्बा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में देखने को मिला. गाजियाबाद के खोड़ा थाना इलाके में हिंडन नदी में कूदे युवक की सेना के जवान ने जान बचाई. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. युवक खुदकुशी के इरादे से कूदा था. इसी दौरान उन्होंने नदी में कूदकर युवक की जान बचा ली.

यह भी पढ़ें...

खुदकुशी के लिए हिंडन में कूदा युवक

बता दें कि गाजियाबाद में मंगलवार को  एक युवक आत्महत्या करने के इरादे से हिंडन नदी में कूद गया, जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया. युवक को डुबता देख आसपास से गुजर रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई  लेकिन अधिकांश लोग तमाशबीन बने रहे. जबकि कुछ लोग युवक को डूबते हुए का वीडियो बनाने में मशगूल हो गए. तभी अचानक से वहां से गुजर रहे एक शख्स ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी शर्ट उतार कर हिंडन नदी में कूद गया और डूब रहे युवक को सकुशल वापस बाहर निकाल लाया.  इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों की मदद से दोनों लोगों को बाहर निकाल लिया गया.  

सेना का जवान बचा लाया

युवक के लिए फरिश्ता बनकर आए इस युवक से जब वहां वीडियो बना रहे व्यक्ति ने उसका परिचय पूछा तो उसने अपना नाम डीएस नेगी बताया. जो की इंदिरापुरम में रह रहे हैं और सेना में मरीन कमांडो रह चुके हैं. कमांडो का युवक को बचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी जमकर लोग तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.
 

    follow whatsapp