मुरादाबाद के मौलाना फुरकान को एक मां ने चप्पलों से जमकर पीटा, इसने कांड ही कुछ ऐसा किया था

यूपी तक

30 Sep 2024 (अपडेटेड: 30 Sep 2024, 09:19 AM)

UP News: भरी पंचायत में पीड़िता की मां ने मौलाना की चप्पलों से पिटाई कर दी. मां ने मौलाना को चप्पलों से खूब पीटा. अब मौलाना की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Moradabad News

Moradabad News

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के अगवानपुर क्षेत्र में मौलाना ने झाड़ फूंक कर भूतप्रेत भगाने के बहाने कमरे में बंदकर युवती के साथ छेड़खानी कर दी. युवती ने उसके साथ हुए घटना के बारे में अपनी मां को बताया तो मां ने हंगामा कर दिया. फिर पंचायत बैठी और वहां पीड़िता की मां ने भरी पंचायत में मौलाना के साथ जो किया, वह अब चर्चाओं में आ गया.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि भरी पंचायत में पीड़िता की मां ने मौलाना की चप्पलों से पिटाई कर दी. मां ने मौलाना को चप्पलों से खूब पीटा. अब मौलाना की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इस मामले में पीड़िता या उसके परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं करवाई गई है. पंचायत में ही फैसला हो गया है.

युवती से मौलाना ने की थी छेड़छाड़

मिली जानकारी के अनुसार, एक मौलाना ने झाड़ फूंक कर भूतप्रेत भगाने के बहाने युवती को कमरे में बुलाया था. आरोप है कि इस दौरान मौलाना ने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी. युवती ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपनी मां को दे दी.  

ये बात सुनते ही युवती की मां भड़क गई. फौरन पंचायत बुलाई गई और भरी पंचायत में ही युवती की मां ने चप्पलों से मौलाना की पिटाई कर दी. बता दें कि आरोपी मौलाना का नाम फुरकान है. इस दौरान युवती की मां ने फुरकान को खूब पीटा और उसपर जमकर चप्पल बरसाई.

धार्मिक शिक्षा देता है फुरकान

बता दें कि फुरकान इलाके के बच्चों को धार्मिक शिक्षा देता है. वो झाड़-फूंक का काम भी करता है. महिला अपनी बीमार बेटी को लेकर मौलाना के पास गई थी. उस दौरान मौलाना ने महिला से कहा था कि उसकी बेटी पर भूत-प्रेत का साया है. इसके उतारने के लिए अकेले में युवती की झाड़-फूंक करनी होगी. इसके बाद आरोपी मौलाना युवती को एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. मगर मौलाना को छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया और युवती की मां ने उसे चप्पलों से पीट दिया.

    follow whatsapp