मेरठ : कलेक्ट्रेट पर धरना देने गए सपा नेता के साथ हो गया गजब का खेल, पॉकेट से गायब हुए 20 हजार रुपए

उस्मान चौधरी

25 Sep 2024 (अपडेटेड: 25 Sep 2024, 06:03 PM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में बुधवार को  हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां प्रदर्शन करने आए सपा नेता की जेब ही कट गई.

प्रदर्शन करने गए सपा नेता की कट गई जेब

Meerut News

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में बुधवार को  हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है.  बुधवार को मेरठ में समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट के डीएम कार्यालय पर बढ़ते हुए अपराधों के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए एकत्र हुए. इस प्रदर्शन में सपा के जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी भी सम्मिलित थे. इसी दौरान एक बड़ा घटना घट गई, आरोप है कि प्रदर्शन के दौरान विपिन चौधरी की जेब काट ली गई. 

यह भी पढ़ें...

सपा नेता की कट गई जेब

सपा नेता विपिन चौधरी ने बताया कि उनकी जेब में रखा पर्स जिसमें 20,000 रुपये और कई महत्वपूर्ण कागजात एवं आई कार्ड थे, चोरी हो गया. विपिन चौधरी ने बताया कि इस घटना से यह साबित होता है कि अपराधियों को पुलिस का कोई डर नहीं है और यूपी में अपराधों की स्थिति अत्यंत गंभीर हो गई है.  प्रदर्शन के दौरान अन्य कई लोगों की भी जेबें काटी गईं और कई मोबाइल फोन भी चोरी हुए. विपिन चौधरी ने कहा कि यह एक गंभीर मुद्दा है और अपराधियों के खिलाफ पुलिस की निष्क्रियता को दर्शाता है.

विपिन चौधरी ने असहायता जताई और कहा कि वे केवल अपराध के खिलाफ अपनी आवाज उठाने आए थे और उसी दौरान उनका खुद का पर्स चोरी हो गया. उन्होंने जोर देकर कहा कि वे विपक्षी दल के रूप में हमेशा अपराध एवं सत्ता के खिलाफ अपनी आवाज उठाते रहेंगे, चाहे स्थिति कितनी भी गंभीर क्यों न हो. उन्होंने चोरों से अपील की कि भले ही वे पैसों को रख लें, लेकिन उनके महत्वपूर्ण कागजात उन्हें वापस कर दें. 
 

    follow whatsapp