कौशांबी: दिनदहाड़े बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लूटी थी कार, पुलिस से हुई मुठभेड़, जानें

अखिलेश कुमार

• 06:39 AM • 10 Dec 2022

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कार लूट के चारों अपराधियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर…

UPTAK
follow google news

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कार लूट के चारों अपराधियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. दरअसल दिन दहाड़े बदमाशों ने जायलो कार लूट ली थी. मिली जानकारी के अनुसार, दो बाइक सवार चार बदमाशों ने मारपीट करके कार लूट ली थी. लूट की यह घटना पेट्रोल पंप में लगे CCTV कैमरे में भी कैद हो गई थी. घटना के सामने आने के बाद पुलिस पर सवाल उठने  लगे थे.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

दरअसल, क्षेत्र के सुहेला गांव के रहने वाले राजकरण की जायलों कार को फिल्मी स्टाइल में लूट लिया गया था. जानकारी के अनुसार, दो बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने गाड़ी रोकी और ड्राइवर प्रदीप कुमार के साथ मारपीट की. बदमाश जायलो कार लूट कर भाग निकले. ये घटना जहां हुई वहां पंट्रोल पंप था. लूट की पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश की जा रही थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस को पता चला की बदमाश भागने की फिराक में हैं. पुलिस फौरन पहुंची और बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया. पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायर करने शुरू कर दिए. पुलिस ने मुठभेड़ में चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बदमाशों के पास से 2 तमंचा, 2 जिंदा कारतूस, मोटरसाइकिल और लूटी हुई कार बरमाद की है. पुलिस द्वारा चारों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है.

इस पूरे मामले पर SP बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया, “कल दोपहर साढ़े तीन बजे दो मोटरसाइकिल पर चार सवार बदमाशों ने एक जायलो कार की लूट की थी. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर फोर्स पहुंची थी, मामले में स्पेशल टीमों का गठन किया गया था. पुलिस ने घटना में शामिल चारों बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली है.घटना में शामिल मोटरसाइकिल और जो लूटी गई जायलो कार को भी बरामद कर लिया गया है. इन सभी को पुलिस मुठभेड़ में सहजादपुर पुल के पास पकड़ा गया है.

कौशांबी: शादी का झांसा देकर किया सालों तक गंदा काम और अब किया इनकार! पीड़िता ने ये बताया

    follow whatsapp