आजमगढ़: ‘महिला जागरूकता अभियान’ का संचालक भेजता था महिलाओं को अश्लील मैसेज, जमकर हुई पिटाई

राजीव कुमार

• 03:56 AM • 13 Oct 2022

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में  ‘महिला जागरूकता अभियान’ कार्यालय के ही संचालक के खिलाफ महिला स्टाफ ने अश्लील मैसेज  भेजने का आरोप लगाया.…

UPTAK
follow google news

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में  ‘महिला जागरूकता अभियान’ कार्यालय के ही संचालक के खिलाफ महिला स्टाफ ने अश्लील मैसेज  भेजने का आरोप लगाया. आपको बता दें यह पूरा मामला आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर इलाके का है. यहां ‘महिला जागरूकता अभियान’ के दफ्तर संचालक को अपनी स्टाफ महिला कर्मचारियों को अश्लील मैसेज भेजना उस वक्त भारी पड़ गया जब स्टाफ की महिलाएं दफ्तर आ गईं और आरोपी संचालक की जमकर पिटाई कर दी. यहां घंटों हाइ-वोल्टेज ड्रामा चला जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि कार्यालय संचालक अपनी महिला स्टाफ को पहले उनके मोबाइल नंबर पर फिर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर अश्लील मैसेज भेजता था. हद तो तब हो गई जब आरोपी महिला स्टाफ के घर तक आ पहुंचा और उनसे अश्लील बातें करने लगा. मामले को बढ़ता देख महिला कर्मचारी ने इसकी शिकायत अपने सहकर्मियों से की तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

महिला कर्मचारी और महिला के जान पहचान वाले कार्यालय पहुंचकर आरोपी संचालक से एक-एक मैसेज का हिसाब लेने लगे. महिला ने भी आरोपी की जमकर पिटाई की. महिला के साथ आए लोगों ने भी आरोपी पर अपने हाथ साफ किए. काफी देर तक हाइ-वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. आरोपी युवक को दफ्तर से बाहर लाया गया और वहां भी उसके साथ मारपीट की गई.  हाइ-वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई.

बताया जा रहा है कि स्टाफ की महिलाएं आरोपी कार्यालय संचालक को पहले कई बार समझा चुकी थीं लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. खास बात यह है कि आरोपी ‘महिला जागरूकता अभियान’ दफ्तर का संचालक था.

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं की गई है. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है.

आजमगढ़: परिवहन विभाग का बाबू मांग रहा था ‘रिश्वत’, मामला कैमरे में हो गया कैद, खुद देखें

    follow whatsapp