दोस्तों के साथ शराब पार्टी फिर गैंगरेप के बाद की हत्या, रायबरेली में महिला की मौत पर बवाल, पति पर लगा आरोप

शैलेंद्र प्रताप सिंह

14 Jul 2024 (अपडेटेड: 14 Jul 2024, 07:20 PM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पति पर आरोप लगे हैं कि पहले उसने दोस्तों से अपनी पत्नी का गैंगरेप करवाया और फिर उसकी हत्या कर दी.

रायबरेली

रायबरेली

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पति पर आरोप लगे हैं कि पहले उसने दोस्तों से अपनी पत्नी का गैंगरेप करवाया और फिर उसकी हत्या कर दी. हैरान कर देने वाला मामला शनिवार यानी 13 जुलाई का है. घटना की सूचना भी पुलिस को गांव वालों ने ही दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद जब महिला का शव गांव पहुंचा तो ग्रामीणों और पुलिस में काफी कहासुनी हुई.

यह भी पढ़ें...

ग्रामीणों ने लगाया गंभीर आरोप

बता दें कि ये मामला  रायबरेली के बछरवां गांव का है. घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि, गांव के ही रहने वाले जीतू सिंह की शादी उत्तराखंड में एक चांदनी नाम की लड़की से हुई थी. दोनों ने लव मैरिज किया था. शनिवार रात महिला की मौत हो गई. ग्रामीणों का आरोप है कि पहले जीतू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर शराब पार्टी की और फिर अपनी पत्नी का उनसे गैंगरेप करवाया. ग्रामीणों का ये भी आरोप है कि, चार पांच लोगों से गैंगरेप के बाद जीतू ने अपनी पत्नी की बेहरहमी से हत्या कर दी.

महिला की मौत को लेकर हंगामा 

वहीं जब ग्रामीणों ने इस घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लेकिन जब पोस्टमार्टम के बाद देर रात शव आया तो ग्रामीणों को आशंका हुई की पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में घटना को छिपाने के लिए फेर बदल किया है. जिसके बाद से  ग्रामीणों ने मृतक महिला चांदनी का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया. इसे लेकर ग्रामीणों और पुलिस के बीच कई घंटे तक नोक झोंक के साथ हंगामा होता रहा. वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने 302 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. 

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए  महराजगंज के सीओ यादवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि, ' जीतू सिंह की शादी उत्तराखंड में एक चांदनी नाम की लड़की से हुई थी, जो की 2 दिन पहले अस्पताल में एडमिट हुई थी. उसको कुछ चोट लगी थी और वहीं पर इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई है. इसके संबंध में थाने में सब कुछ पंजीकृत हुआ है और जीतू सिंह कि गिरफ्तारी हो चुकी है. इस प्रकरण में अगर और भी कोई  घटना की बात सामने आती है तो उसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाकर विधिक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.' 

    follow whatsapp