पीलीभीत में शारदा नदी ऊफान पर! बारिश की वजह से रेलवे की पुलिया टूटी, जीवन अस्त-व्यस्त

सौरभ पांडेय

08 Jul 2024 (अपडेटेड: 08 Jul 2024, 03:42 PM)

Pilibhit Rail line culvert washed away: उत्तर प्रदेश में इन दिनों बारिश का कहर देखने को मिल रहा है, जिसकी चपेट में अब सूबे का पीलीभीत जिला भी आ गया है. आपको बता दें कि यहां ज्यादा बारिश होने की वजह से बाढ़ जैसे स्थिति हो गई है.

Pilibhit News

Pilibhit News

follow google news

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश में इन दिनों बारिश का कहर देखने को मिल रहा है, जिसकी चपेट में अब सूबे का पीलीभीत जिला भी आ गया है. आपको बता दें कि यहां ज्यादा बारिश होने की वजह से बाढ़ जैसे स्थिति हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार, लगातर हो रही बारिश और देवहा व बनबसा बैराज से पानी छोड़े जाने के चलते जिले में निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. वहीं, शारदा नदी भी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. शहर में बारिश और ट्रांस शारदा क्षेत्र के गांव में नदियों का पानी भर जाने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रह है.

यह भी पढ़ें...

 

वहीं, दूसरी तरफ बांग्ला गांव के पश्चिम में खंभा संख्या 241 और 243 के बीच में रेलवे की पुलिया टूट गई है. लोग जान जोखिम में डाल कर टूटी पुलिस के ऊपर से निकल रहे हैं. इसके अलावा जमुनिया में पीलीभीत-माधोटांडा रोड पर बनी पुलिया पानी में बह गई है, जिसकी वजस से यहां के लोगों का मुख्यालय से संपर्क टूट गया है.

 

 

आपको बता दें कि कलीनगर तहसील के बूंदी भूड़, नौजलनकटा, गाभिया, नगरीय खुर्द सहित आधा दर्जन गांव में शारदा नदी का पानी भर गया है. मिली जानकारी के अनुसार, टनकपुर-पीलीभीत रेलवे मार्ग भी बंद हो गया है. वहीं, बारिश के चलते कक्षा 1 से लेकर 8 तक सभी बच्चों की छुट्टी बेसिक विभाग द्वारा घोषित की गई है.

    follow whatsapp