मूर्ति विसर्जन के दौरान भिड़े 2 पक्ष, तभी पुलिसकर्मी ने डंडे के दम पर कुछ ऐसा किया, सब जगह चर्चा

संतोष सिंह

20 Oct 2024 (अपडेटेड: 20 Oct 2024, 01:51 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा और विवाद की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. बहराइच की घटना ने तो पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया था. इसी बीच कुशीनगर से आई एक वीडियो काफी वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी अकेले ही भीड़ को काबू करते हुए दिखाई दे रहा है.

Kushinagar, Kushinagar News, Kushinagar Police, Kushinagar Viral Video, UP News, कुशीनगर, यूपी न्यूज

Kushinagar

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश में मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा और विवाद की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. बहराइच की घटना ने तो पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया था. इसी बीच कुशीनगर से आई एक वीडियो काफी वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी अकेले ही भीड़ को काबू करते हुए दिखाई दे रहा है. वह अकेले ही एक लाठी के दम पर विवाद कर रही पूरी भीड़ को तितर-बतर कर देता है और एक बड़े विवाद को जन्म लेने से पहले ही खत्म कर देता है.  

क्या है ये पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, 14 अक्टूबर को विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान जुलूस निकल रहा था. तभी दो पक्षों के बीच अचानक विवाद हो गया और मारपीट होने लगी. जुलूस में सिर्फ 1 ही पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई गई थी.

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने पहले दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की. मगर वहां भीड़ जमा होती गई. इस दौरान दोनों पक्ष एक दूसरे के आमने-सामने आने लगे. भीड़ को बेकाबू होता देख पुलिसकर्मी ने साहल दिखाया और अकेले ही भीड़ का सामना किया.

पुलिसकर्मी ने एक डंडे के सहारे सैकड़ों की भीड़ को हटा दिया. पुलिसकर्मी ने लोगों को काबू करने के लिए बल प्रयोग का भी इस्तेमाल किया और विवाद के लिए दोनों पक्षों की भीड़ को तितर-बितर कर दिया. तब जाकर ये पूरा मामला शांत हुआ और विवाद नहीं हुआ. बता दें कि अब ये वीडियो काफी वायरल हो रही है और इस पुलिसकर्मी की खूब चर्चा की जा रही है. 

    follow whatsapp