मुरादाबाद के टीचर यामीन ने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से छात्रा ने खा लिया जहर? जानकर भड़क उठेंगे

जगत गौतम

30 Aug 2024 (अपडेटेड: 30 Aug 2024, 10:54 AM)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शिक्षक की अश्लील हरकतों से आहत होकर 12वीं की एक छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके बाद जब उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे असपताल में भर्ती करवाया गया.

Moradabad

Moradabad

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शिक्षक की अश्लील हरकतों से आहत होकर 12वीं की एक छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके बाद जब उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे असपताल में भर्ती करवाया गया. आरोप है कि दूसरे समुदाय से आने वाला आरोपी टीचर छात्रा को काफी दिनों से परेशान कर रहा था. वह छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता और उसके साथ अश्लील हरकतें भी करता. अब पुलिस ने आरोपी शिक्षक यामीन को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

जानिए ये पूरा मामला?

पीड़ित छात्रा की उम्र 20 साल है. पीड़िता के भाई के मुताबिक, उसकी बहन नगर के कोचिंग सेंटर पर पढ़ती है. कोचिंग सेंटर पर पढ़ाने वाला दूसरे समुदाय का शिक्षक उसकी बहन पर काफी समय से गलत नजर रखता था. अश्लील हरकतें और छेड़खानी करता था. ऐसे में उसकी बहन काफी परेशान रहती थी और पढ़ाई भी ठीक से नहीं कर पा रही थी.

पीड़िता के भाई का कहना है कि बदनामी के डर और छेड़छाड़ से परेशान होकर बहन ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान देने की कोशिश की.

पीड़िता को किया गया रेफर

बता दें कि पहले परिजनों ने छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था. मगर बुधवार को उसे रेफर कर दिया गया है. दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी यामीन को गिरफ्तार भी कर लिया है.

एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया, प्रार्थना पत्र मिला है. आरोप है कि शिक्षक छात्रा को परेशान कर रहा था. परेशान होकर छात्रा ने कीटनाशक खा लिया. केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी गिरफ्त में हैं.

    follow whatsapp