अब पुलिस को मिली अतीक अहमद के बेटों अली और उमर की रिमांड, क्या होगा आगे?

पंकज श्रीवास्तव

• 12:51 PM • 09 Aug 2023

पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के मारे जाने के बाद भी पुलिस का अभियान थमता नजर नहीं आ रहा है.…

अब पुलिस को मिली अतीक अहमद के बेटों अली और उमर की रिमांड, क्या होगा आगे?

अब पुलिस को मिली अतीक अहमद के बेटों अली और उमर की रिमांड, क्या होगा आगे?

follow google news

पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के मारे जाने के बाद भी पुलिस का अभियान थमता नजर नहीं आ रहा है. माफिया अतीक के परिवार से फिर एक बड़ी खबर सामने आई है. असल में पुलिस को अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर और दूसरे नंबर के बेटे अली की रिमांड मिल गई है. इसी तरह अतीक के गुर्गे असाद कालिया की रिमांड भी मंजूर हुई है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि जुडिशल मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से 15 अगस्त से तीनों की 14 दिनों की रिमांड मिली है. अतीक के दोनों बेटे और गुर्गा जेल में ही हैं. ऐसे में इन 14 दिनों में पुलिस जेल में ही जाकर उनसे पूछताछ करेगी. जानकारी के मुताबिक इनपर बिल्डर से 5 करोड़ की रंगदारी मामले में खुल्दाबाद थाने में केस दर्ज है.

आरोप है कि बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम से अतीक के दोनों बेटो और गुर्गे ने 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी. रंगदारी मांगने के आरोप बुधवार को भी एक आरोपी नसरत को पुलिस ने जेल भेजा है. अतीक का बड़ा बेटा उमर लखनऊ और छोटा बेटा अली के अलावा गुर्गा असाद कालिया प्रयागराज के नैनी जेल में बंद है.

शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम को पुलिस ने घोषित कर रखा है भगोड़ा

इससे पहले प्रयागराज पुलिस मंगलवार को उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भगोडा़ घोषित कर चुकी है. अतीक की पत्नी शाइस्ता पहले ही भगोड़ा घोषित की जा चुकी है. शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 50,000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा है और वह उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही फरार है.

    follow whatsapp