अलीगढ़: बेटे ने मामा के साथ मिलकर पिता की कर डाली बेरहमी से हत्या, कारण जान माठा ठोक लेंगे

अकरम खान

10 Sep 2023 (अपडेटेड: 10 Sep 2023, 02:52 AM)

Aligarh News: पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर यूपी के अलीगढ़ से आई है. यहां एक बेटे पर आरोप लगा है कि…

UPTAK
follow google news

Aligarh News: पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर यूपी के अलीगढ़ से आई है. यहां एक बेटे पर आरोप लगा है कि उसने अपने ही पिता की गला काटकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि पिता जमीन बेचने में रोड़ा बन रहे थे, ऐसे में बेटे ने पिता को रास्ते से हटाने के लिए उनकी ही हत्या कर डाली.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि घटना में आरोपी का मामा भी शामिल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल इस केस में पुलिस ने आरोपी बेटे समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पिता ने कर दिया था जमीन बेचने से इनकार

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक व्यक्ति प्रेमपाल की इलाके में ही जमीन है. बड़ा बेटा प्रवीन जमीन को बेचना चाह रहा था, लेकिन पिता प्रेमपाल ने जमीन बेचने से साफ मना कर दिया था. इसके बाद बेटे ने पिता की हत्या की ही साजिश रच डाली.

बता दें कि बेटे ने अपने मामा को इस साजिश में शामिल किया और पिता की हत्या की योजना बनाई. मौका पाकर ही बेटे ने पिता की गला काटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को गांव के ही एक खेत में फेंक दिया. ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए डीएसपी सुमन ने बताया, “प्रवीण ने ही अपने मामा के साथ मिलकर पिता की गला काटकर हत्या की है. मृतक प्रेमपाल ने प्रवीण को जमीन बेचने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद घर में विवाद बढ़ गया था. इसी को लेकर पिता की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने मौके से प्रवीण, महेश और एक अन्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस कार्रवाई कर रही है.”

    follow whatsapp