नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान गई अंजू के पिता ने अब बेटी के बारे में कर दिया बड़ा खुलासा

यूपी तक

• 01:14 PM • 24 Jul 2023

कराची की रहने वाली सीमा हैदर अपने 4 बच्चों को लेकर अपने प्रेमी सचिन के साथ रहने के लिए भारत आ गई. सीमा हैदर का…

UPTAK
follow google news

कराची की रहने वाली सीमा हैदर अपने 4 बच्चों को लेकर अपने प्रेमी सचिन के साथ रहने के लिए भारत आ गई. सीमा हैदर का रहस्य अभी सुलझा नहीं था कि अब भारत की एक युवती अंजू अपने पति को छोड़कर अपने कथित प्रेमी नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान चली गई. अंजू ने अपने पति को बोला कि वह जयपुर घूमने जा रही है. मगर वह अपने कथित प्रेमी से मिलने पाक पहुंच गई. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि अंजू के पति का नाम अरविंद है और उसके 2 बच्चे हैं. अंजू का कहना है कि वह सारी कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए पाकिस्तान गई है और वह जल्द ही भारत वापसी करेगी. इसी बीच अंजू के पिता का अपनी बेटी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है.

पिता ने बेटी के कदम पर कही ये बात

अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने अपने बेटी के इस कदम को गलत बताया है. यहां तक की अंजू के पिता अपनी बेटी के सनकी होने का भी दावा कर रहे हैं. अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस का कहना है कि अंजू ज्यादातर समय यूपी के जालौन में अपने मामा के यहां रहा करती थी. पिता के मुताबिक, अंजू उनके संपर्क में कम ही रही है.

पिता बोले- बेटी के साथ कोई संबंध नहीं

अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस का मानना है कि अंजू अपनी किसी सहेली से मिलने पाकिस्तान गई है. मगर वह अपनी बेटी के इस कदम को सरासर गलत ठहरा रहे हैं. उनका कहना है कि उनकी बेटी सनकी है और उसके साथ उनका सालों से कोई संबंध नहीं है.

परिवार ने कर लिया धर्म परिवर्तन

बता दें कि अंजू के परिवार ने ईसाई धर्म अपना लिया था. तभी से रिश्तेदारों ने उनके परिवार से दूरी बना ली थी. कहा जा रहा है कि अंजू और उसके परिवार ने ईसाई धर्म अपना लिया है. जब अंजू के पिता से धर्म परिवर्तन को लेकर बात कही गई तो उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया.

(ग्वालियर से सर्वेश पुरोहित के इनपुट के साथ)

    follow whatsapp