हद है! बदायूं में चूहे की हत्या के बाद अब बंदर के साथ क्रूरता की हद पार, अब फंस गया आरोपी

अंकुर चतुर्वेदी

28 Jul 2023 (अपडेटेड: 28 Jul 2023, 04:13 AM)

Budaun News: जानवरों के साथ क्रूरता की घटनाएं सामने आती ही रहती हैं. पुलिस द्वारा इनपर एक्शन भी लिया जाता है. मगर फिर भी जानवरों-पशुओं…

UPTAK
follow google news

Budaun News: जानवरों के साथ क्रूरता की घटनाएं सामने आती ही रहती हैं. पुलिस द्वारा इनपर एक्शन भी लिया जाता है. मगर फिर भी जानवरों-पशुओं के साथ क्रूरता के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के बदायूं से चूहे की हत्या का मामला सामने आया था. इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था तो वहीं चूहे के शव का पोस्टमॉर्टम भी किया गया था. 

यह भी पढ़ें...

अब यूपी के बदायूं से ही एक बार फिर कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में एक युवक बंदर के साथ क्रूरता करता दिख रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी बंदर को जमकर पीट रहा है. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बंदर पर क्रूरता दिखाई

दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव दावरी से सामने आया है. यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक बंदर पर क्रूरता करते हुए दिखाई दे रहा है.  

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक रिजवान पुत्र मुनाजिर गांव की गली में बंदर को डंडे से उछाल-उछालकर पीट रहा है. पशु प्रेमी और पीएफए के जिलाध्यक्ष विकेद्र शर्मा ने आरोप लगाया है कि बंदर को मरणासन्न स्थिति में आरोपी ने कीचड में फेंक दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पशु प्रेमी और लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है.

आरोपी के खिलाफ हुआ केस दर्ज 

मिली जानकारी के मुताबिक, पशु प्रेमी और पीपुल्स फॉर एनिमल्स के जिला अध्यक्ष विकेन्द्र शर्मा ने मामले की जानकारी थाना फैजगंज बेहटा पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी युवक रिजवान के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया है. मामले की जांच कर पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है.  

पुलिस ने क्या बताया

थाना फैजगंज वेहटा थानाध्यक्ष सिद्धांत शर्मा का कहना है कि आरोपी युवक रिजवान के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

    follow whatsapp