क्रिकेटर प्रवीण और उनका बेटा कार हादसे में बचे, ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की यादें हुई ताजा

भाषा

• 08:26 AM • 05 Jul 2023

Praveen Kumar Accident News: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा मेरठ में एक कार हादसे में बाल-बाल बच गए,…

UpTak

UpTak

follow google news

Praveen Kumar Accident News: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा मेरठ में एक कार हादसे में बाल-बाल बच गए, जब उनकी एसयूवी को एक टैंकर ने जोरदार टक्‍कर मार दी. इस हादसे से पिछले साल ऋषभ पंत के भयावह कार हादसे की यादें ताजा हो गई. भारत के लिये छह टेस्ट, 68 वनडे और दस टी-20 खेल चुके प्रवीण ने बताया कि वह और उनका बेटा ठीक हैं.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा, ‘‘यह और भयानक हो सकता था लेकिन भगवान के शुक्र से हम ठीक हैं. मैं अपने भतीजे को छोड़ने गया था, जब एक बड़े से ट्रक ने रात 9.30 के करीब मेरी कार को पीछे से टक्कर मार दी. यह बड़ी कार थी तो हम बच गए.” उन्होंने कहा ,”पहले मुझे लगा कि बम्पर टूटा होगा लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.”

गौरतलब है कि पिछले साल जून में विकेटकीपर बल्लेबाज पंत दिल्ली-देहरादून हाइवे पर कार चलाते समय पलक झपकने के कारण दुर्घटना का शिकार हो गए थे. उनकी कार में रोड डिवाइडर से टकराने के बाद आग लग गई थी. पंत को उस हादसे में काफी चोट आई और वह अब रिहैबिलिटेशन में हैं.

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सिविल लाइंस) अरविंद चौरसिया ने बताया कि आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

    follow whatsapp