बरेली में 'दबंग' डंपी अहमद ने चोरी किया जज साहब का डॉगी? पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में सिविल जज का कुत्ता चोरी हो गया है. मगर क्या यही खबर है? आपको बता दें कि यह मामला सुर्खियों में तब आया जब पुलिस ने जज का कुत्ता चोरी होने के बाद 12 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पु

UPTAK
follow google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में सिविल जज का कुत्ता चोरी हो गया है. मगर क्या यही खबर है? आपको बता दें कि यह मामला सुर्खियों में तब आया जब पुलिस ने जज का कुत्ता चोरी होने के बाद 12 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस फिलहाल इस मामले में छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि सिविल जज के तौर पर हरदोई में तैनात एक जज का परिवार बरेली की सनसिटी कॉलोनी में रहता है. आरोप है कि इसी कॉलोनी में उनके पड़ोस में रहने वाले डंपी अहमद ने कुत्ता चोरी कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

मुकदमे में लिखी है यह बात

 

मुकदमे में उल्लेख है कि सनसिटी कॉलोनी में रहने वाले डंपी अहमद ने जज के बच्चों और महिलाओं को घर से बुलाया, उनके साथ बदसलूकी की और जान से मारने की धमकी देने के साथ पालतू कुत्ते को लापता कर दिया. 

 

 

जज ने लखनऊ से किया था बरेली पुलिस को फोन

जब इस घटना की जानकारी जज को हुई तो उन्होंने लखनऊ से बरेली पुलिस को फोन करवाया. इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अनीता चौहान ने कानूनी कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए. इसके बाद पुलिस, जज के पालतू कुत्ते को तलाश करने के लिए निकल पड़ी. 

मीडिया से बनाई दूरी

 

हालांकि पूरे मामले में जज के परिवार से बातचीत करने की कोशिश की गई, तो परिवार ने नियमों का हवाला देकर इस पूरे मामले में किसी भी तरह की बातचीत करने से साफ इनकार कर दिया. परिवार की ओर से गुम हुए कुत्ते का फोटो और घर के बाहर का वीडियो उपलब्ध कराया गया है.

 

 

डंपी पर लगे हैं कई आरोप

खबर मिली है कि डंपी अहमद पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. वह इलाके में दबंगई दिखता है. ऐसी चर्चा है कि डंपी अहमद अपने प्रभाव को दिखाने के लिए ऐसा कर रहा है.

    follow whatsapp