गोरखपुर में भीषण हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 6 की मौत, सामने आई ये वजह

गजेंद्र त्रिपाठी

10 Nov 2023 (अपडेटेड: 10 Nov 2023, 06:43 AM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur News) में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया है. गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur News) में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया है. गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास एक बस में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 यात्रियों की ही मौत हो गई, जबकि करीब 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों को 5 ऐंबुलेंस से जिला अस्पताल और मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. इनमें से कुछ की हालत बेहद नाजुक है.

यह भी पढ़ें...

पंचर हो गई थी बस

दुर्घटना की सूचना पर एसपी सिटी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. अधिकारियों ने सदर अस्पताल और मेडिकल कालेज के डॉक्टरों को भी अलर्ट कर दिया . मरने वालों की पहचान की जा रही है.बताया जा रही है. बता दे कि गोरखपुर से एक अनुबंधित बस सवारियों को लेकर पड़रौना जा रही थी. जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का पहिया पंचर हो गया था. बस को सड़क के किनारे खड़ी करके चालक और कंडक्टर ने दूसरी बस मंगायी थी.

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

एक खाली बस गोरखपुर से पहुंची और सवारियों को बैठा रही थी. कुछ सवारी बस में बैठ गए थे,जबकि कुछ अभी दोनों बसों के बीच खड़े थे इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई .4 की उपचार के दौरान.

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई गोरखपुर ने कहा कि, ‘देर रात एक कड़ी बस में डीसीएम ट्रक द्वारा टक्कर मार दी गई जिसमें मौके पर दो लोगों की मौत हो गई और उपचार के दौरान चार लोगों की मौत हो गई टोटल छह लोगों की मौत हो गई 9 लोग घायल हैं जो खतरे से बाहर हैं इनका उपचार बीआरडी मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल में चल रहा है.और आगे पूरे मामले की कार्रवाई चल रही है.’

    follow whatsapp