कौशांबी : बारात लाने को दूल्हा था तैयार, भोर में भागी दुल्हन, मंदिर में प्रेमी संग लिए 7 फेरे

यूपी तक

• 07:15 AM • 09 Dec 2023

Uttar Pradesh News : कौशांबी जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के दिन ही दुल्हन ने घर से…

कौशांबी : बारात लाने को दूल्हा था तैयार, भोर में भागी दुल्हन, मंदिर में प्रेमी संग लिए 7 फेरे

कौशांबी : बारात लाने को दूल्हा था तैयार, भोर में भागी दुल्हन, मंदिर में प्रेमी संग लिए 7 फेरे

follow google news

Uttar Pradesh News : कौशांबी जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के दिन ही दुल्हन ने घर से भागकर प्रेमी संग शादी रचा ली. इसके बाद युवती प्रेमी को लेकर सीधे थाने पहुंची. जहां उसने तहरीर देकर अपने पिता पर जान से मारने की धमकी देने और उनकी सुरक्षा करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

शाम को आनी थी बारात, भोर में भागी दुल्हन

दरअसल, यहां एक प्रेमी युगल ने भाग कर मंदिर में शादी कर ली है. गौर करने वाली बात यह है कि युवती ने यह कदम उस दिन उठाया जब उसकी किसी और दूसरे युवक से शादी होनी थी. मंदिर में प्रेमी से शादी करने के बाद प्रेमिका पुलिस थाने पहुंची और उसने एक तहरीर दी. प्रेमिका के अनुसार, उसने अपनी मर्जी से शादी की है जिसके चलते उसके पिता नाराज हैं और उसे जान से मारने की धमकी मिली है. प्रेमिका ने पुलिस से अब सुरक्षा की मांग की है.

मंदिर में प्रेमी संग लिए 7 फेरे

आपको बता दें कि यह घटना करारी थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गवारा गांव की है. यहां की रहने वाली 21 साल की एक युवती ने करारी थाने में तहरीर देकर बताया कि वह अपने गांव के एक युवक से प्रेम करती है. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. मगर जैसे ही इस बात की जानकारी युवती के घरवालों को हुई, तो उन्होंने मिलने-जुलने पर रोक लगा दी. लड़की के अनुसार, उसके पिता इस रिश्ते से खिलाफ थे. वह अपनी बेटी की शादी जबरन किसी और लड़के से करना चाह रहे थे.

वहीं, गुरुवार को युवती की शादी थी. घर वाले शादी की तैयारियों में जुटे थे. तभी गुरुवार तड़के युवती घर से भागकर अपने प्रेमी के पास पहुंची और एक मंदिर में दोनों ने शादी रचा ली है. मंदिर में सात फेरे लेने के बाद युवती अपने प्रेमी को साथ लेकर करारी थाने पहुंची और अपने पिता के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए पिता से प्रेमी की जान को खतरा बताया.

शादी के बाद पुलिस से मांगी मदद

आपको बता दें कि बारात मंझनपुर थाना क्षेत्र के दिवर कोतारी गांव से आनी थी. शादी की तैयारी लड़के पक्ष ने पूरी कर ली थी. दूसरे अन्य कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम से सम्पन्न हुए थे. बारात में शामिल होने के लिए रिश्तेदार भी घर पर इकट्ठे हो रहे थे. मगर सुबह ही ये खबर आई कि लड़की ने प्रेमी के साथ मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया है, तो घर वाले परेशान हो उठे. जानकारी पर दोनों पक्ष करारी थाने पहुंचे. यहां पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया.

    follow whatsapp