कौशांबी : गर्लफ्रेंड की शादी के बाद प्रेमी ने उसके पति को भेजा ऐसा वीडियो की मच गया बवाल, पुलिस तक पहुंचा मामला

अखिलेश कुमार

08 Jul 2024 (अपडेटेड: 08 Jul 2024, 04:48 PM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पहले प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड का गैंगरेप किया फिर वीडियो बनाकर उसके पति को भेज दिया. 

kaushambi news

kaushambi news

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पहले प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड का गैंगरेप किया फिर वीडियो बनाकर उसके पति को भेज दिया. बता दें कि युवती की शादी पिछले महीने ही 25 जून को हुई थी. वहीं पत्नी के साथ गैंगरेप का वीडियो जब पति ने देखा तो उसके होश उड़ गए. उसने वीडियो अपने ससुर को भेज दिया, जिसके बाद पूरे घर में कोहराम मच गया. 

यह भी पढ़ें...

प्रेमी ने शादी के बाद युवती के पति को भेजा अश्लील वीडियो

बता दें कि ये हैरान मामला कौशांबी के सराय क्षेत्र का है.  पीड़िता गांव के ही राजेंद्र कुमार से प्रेम किया करती थी. उसने एक साल पहले मिलने के बहाने प्रेमिका को गांव के बाहर जंगल मे बुलाया और अपने दोस्त के साथ मिलकर उससे गैंगरेप के दौरान वीडियो बना लिया. प्रेमिका का वीडियो बनाकर वह उसे ब्लैकमेल करता रहा. वहीं इस अश्लील वीडियो को युवती के शादी के बाद आरोपी ने उसके पति को भेज दिया. वहीं इसके बाद पीड़िता के पिता ने प्रेमी से मिलकर विरोध जताया तो हैवान प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनपर हमला कर दिया. हमले में पीड़िता का पिता बुरी तरह से जख्मी हो गया.

वहीं पुलिस ने इस मामले में युवती के पिता के तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. सरायकेला पुलिस ने आरोपी शिवा, शिवा, डंडा, पंकज व राजेंद्र उर्फ बबलू के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506, 452, 307, 34, 336 व आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज कर प्रेमी राजेंद्र और शिवा को हिरासत में ले लिया है. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस मामले में एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि, 'इस संबध में सराय अकील थाना में तत्काल अभियोग पंजीकृत कर लिया  गया था. धारा 307 आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत सुसंगत धाराओं में मुकदमा पजीकृत कर लिया गया था. उसमे दो दोषी लड़के हैं उनको हिरासत में ले लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. जो पीड़िता है उसका 161 का बयान हो गया है. 164 का बयान आज हो रहा है. इसमें जो तथ्य विवेचना से प्रकाश में आएंगे उसके  आधार पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.'

    follow whatsapp