लखीमपुर खीरी: ऐसे भिड़े 2 सांड, खौफ में लोगों ने रोक लिए वाहन, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

अभिषेक वर्मा

• 02:02 AM • 19 Jun 2023

Lakhimpur Kheri: सांड इन दिनों उत्तर प्रदेश की सड़कों से लेकर सूबे की राजनीति तक में चर्चा का विषय बन चुका है. यूपी से हर…

UpTak

UpTak

follow google news

Lakhimpur Kheri: सांड इन दिनों उत्तर प्रदेश की सड़कों से लेकर सूबे की राजनीति तक में चर्चा का विषय बन चुका है. यूपी से हर रोज सांड की लड़ाइयों, सांडों के हमलों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. सांड के हमलों से अभी तक प्रदेश में कई लोगों की मौत भी हो चुकी है. इस मामले को लेकर विपक्ष भी योगी सरकार पर हमलावर है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है.

यह भी पढ़ें...

आप भी कभी न कभी जाम में फंसे होगे. अक्सर ज्यादा ट्रैफिक होने से, आंदोलन की वजह से या कोई सड़क पर कोई घटना हो जाने की वजह से जाम लगता है. मगर आपने शायद ही कभी सुना हो कि सांडों की लड़ाइयों की वजह से जाम लग गया. दरअसल यूपी के लखीमपुर खीरी में कुछ ऐसा ही हुआ है. यहां दो सांड बीच रोड पर ऐसे भिड़े की सभी ने अपने वाहन जहां थे वहीं रोक लिए. किसी की भी आगे जाने की हिम्मत नहीं हुई और लंबा जाम लग गया.

सांडों की लड़ाई से लग गया जाम 

दरअसल ये पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां पंजाबी कॉलोनी के पास लखीमपुर से सीतापुर को जाने वाली सड़क पर 2 सांडों के बीच जमकर लड़ाई शुरू हो गई. 

लड़ाई ऐसी की किसी ने भी दोनों को अलग करने की हिम्मत नहीं की. इस दौरान डर के मारे लोगों ने अपने वाहन जहां थे वहीं रोक लिए. इससे करीब आधा किलोमीटर लंबा जाम लग गया. इस दौरान 3 बाइक सवार भी सांडों की इस लड़ाई में फंस गए और उन्हें मामूली चोटे आईं.

सांडों की लड़ाई और जाम की वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं. इस मामले में लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जब सांडों की बीच रोड पर लड़ाइयों की वजह से लोगों को जान-माल का नुकसान भी उठाना पड़ा है.

    follow whatsapp