आजम खान की भैंस के बाद अब कमिश्नर के कुत्ते के चर्चे, पढ़िए हस्की को खोजने की पूरी कहानी

उस्मान चौधरी

27 Jun 2023 (अपडेटेड: 27 Jun 2023, 07:29 AM)

Meerut News: आजम खान की भैंसों को खोजते हुए यूपी पुलिस के पुलिसकर्मियों की तस्वीरें जब सामने आईं थी, तब पूरे यूपी में हर तरफ…

UPTAK
follow google news

Meerut News: आजम खान की भैंसों को खोजते हुए यूपी पुलिस के पुलिसकर्मियों की तस्वीरें जब सामने आईं थी, तब पूरे यूपी में हर तरफ सिर्फ और सिर्फ उन्हीं फोटों की चर्चा थी. उस समय ये बड़ा राजनीतिक मुद्दा भी बना. अब कई सालों बाद यूपी से एक बार फिर कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. मगर इस बार पुलिस भैंस की जगह एक डॉगी की खोजबीन करने बैठ गई. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल उत्तर प्रदेश के मेरठ में कुत्ते की खोजबीन को लेकर पुलिस इतनी परेशान रही कि दिनभर वह कुत्ते को ही खोजती रही. डॉगी की खोजबीन के लिए पुलिस ने ना जाने कितने सीसीटीवी कैमरे खंगाल डाले, ना जाने कितने घरों में डॉगी को लेकर खोजबीन की और उसके फोटो दिखाते रहे. मगर डॉगी नहीं मिला. पूरे दिन मेहनत करने के बाद आखिर पुलिस को सफलता हाथ लगी और सोमवार देर रात को डॉगी को सही सलामत खोज लिया गया. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर पुलिस एक डॉगी की खोजबीन करने क्यों बैठ गई? दरअसल वह डॉगी मेरठ जोन कमिश्नर सेल्वा कुमारी का पालतू था, जो अचानक गायब हो गया था. 

मेरठ कमिश्नर का डॉगी हो गया था गायब

दरअसल मामला मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र का है. यहां मेरठ कमिश्नर का आवास है. मेरठ की कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे का एक पालतू डॉगी रविवार शाम 7 बजे अचानक गायब हो गया था. बताया जा रहा है कि कमिश्नर का पालतू डॉगी 2 साल का है और वह साइब्रेयन हस्की ब्रीड का है.

मिली जानकारी के मुताबिक, डॉगी गेट के बाहर निकला और फिर वापस नहीं आया. कमिश्नर के डॉगी गायब होने की खबर जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस हरकत में आ गई.

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने डॉगी की तलाश फौरन शुरू कर दी. आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई. बताया जा रहा है कि सोमवार को भी पूरे दिन ही डॉगी की तलाश जारी रही. मगर वह हाथ नहीं आया. राहत की सांस पुलिस वालों ने तब ली जब सोमवार देर रात कमिश्नर के पालतू डॉगी को सही सलामत बरामद कर लिया गया.

ऐसे मिला डॉगी

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस डॉगी को खोज ही रही थी. कभी सोमवार रात करीब 10.30 बजे एक शख्स डॉगी को लेकर वहां पहुंच गया. उसने बताया कि यह डॉगी चौराहे पर भटक रहा था. तो उसने इसे अपना साथ ले लिया था. तभी उसे जानकारी हुई की कमिश्नर का पालतू डॉगी लापता हो गया है. तो मैं इसे लेकर यहां आ गया.  डॉगी के वापस मिलने से जहां कमिश्रर निवास के कर्मचारी काफी खुश हैं और वहीं पुलिस ने भी राहत की सांस ली है.

    follow whatsapp