संभल में पड़ रही ऐसी गर्मी कि तेज धमाके के साथ ब्लास्ट कर गई सड़क, सहम गए लोग, CCTV में कैद हुई घटना

यूपी तक

28 May 2024 (अपडेटेड: 28 May 2024, 03:37 PM)

Sambhal News : नौतपा के तीसरे दिन यूं तो देश के अधिकतर हिस्से भीषण गर्मी की चपेट में हैं लेकिन यूपी के जिलों में भी गर्मी ने आफत मचा रखी है.

UPTAK
follow google news

Sambhal News : नौतपा के तीसरे दिन यूं तो देश के अधिकतर हिस्से भीषण गर्मी की चपेट में हैं लेकिन यूपी के जिलों में भी गर्मी ने आफत मचा रखी है. कुछ हिस्सों में अधिकतम तापमान 48 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया. वहीं उत्तर प्रदेस के संभल में गर्मी के बीच एक अजीब ही घटना घटी है. संभल जिले में कस्बे में स्थित आरसीसी रोड तेज धमाके के साथ अचानक फट गई. आरसीसी रोड का तेज धमाके के साथ फटते हुए लाइव तस्वीर भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. जिसके बाद से इलाके के लोग घटना को लेकर काफी अचंभित है. वही तेज धमाके के साथ सड़क के फटने का कारण तेज गर्मी भी बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

तेज धमाके के साथ ब्लास्ट कर गई सड़क

दरअसल, रजपुरा थाना इलाके के गंवा कस्बे के बाजार में स्थित आरसीसी से निर्मित सड़क अचानक तेज धमाके के साथ उछलकर बीच में से फट गई. बीच सड़क पर अचानक तेज धमाका हुआ आसपास के दुकानदार और राहगीर भी धमाके से सहम गए. आसपास के दुकानदारों ने धमाके के साथ सड़क को फटता हुआ देखा तो मौके पर लोग इक्कठा हो गए. वहीं बीच सड़क पर हुए तेज धमाके के साथ सड़क फटने की घटना को लाइव तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. जिसके बाद सड़क फटने की घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

CCTV कैमरे में कैद हुई घटना 


वहीं स्थानीय दुकानदारों का मानना है कि तेज गर्मी और बढ़ते तापमान के कारण धमाके के साथ सड़क फटने की घटना हुई है लेकिन सीसीटीवी तस्वीर सामने आने के बाद सड़क फटने की घटना का रहस्य बना हुआ है.  स्थानीय दुकानदार राजेश कुमार का कहना है कि, 'तेज आवाज होने के साथ ही धुएं का गुबार उठा और अचानक सड़क फट गई. उसके बाद यहां पर लोगों की भीड़ लग गई थी. लेकिन गर्मी ज्यादा होने की वजह से गैस बनने के कारण सड़क के नीचे विस्फोट हुआ है.' 

वहीं इस मामले में पीडब्ल्यूडी के एक्ससीएन सुनील प्रकश का कहना है कि,  'गंवा कस्बे में तेज धमाके के साथ सड़क फटने की घटना का मामला जानकारी में आया है. जेई को मौके पर भेजकर जांच कराई जा रही है और मामले की रिपोर्ट मांगी गई है.'

    follow whatsapp