IIT छात्रा के लिए डरावनी थी वो रात, 20 मिनट तक BHU कैंपस में प्रोफेसर के घर छिपी तब बची

यूपी तक

• 06:45 AM • 03 Nov 2023

आईआईटी-बीएचयू की छात्रा को 3 छात्रा ने कैंपस में मोलेस्ट किया. ये घटना उस समय हुई जब गुरुवार रात छात्रा कैंपस में टहल रही थी. छात्रा ने जो आपबीती बताई है, उसे जान हर कोई सकते में है.

IIT छात्रा के लिए डरावनी थी वो रात, 20 मिनट तक BHU कैंपस में प्रोफेसर के घर छिपी तब बची

IIT छात्रा के लिए डरावनी थी वो रात, 20 मिनट तक BHU कैंपस में प्रोफेसर के घर छिपी तब बची

follow google news

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (Banaras Hindu University) की आईआईटी (IIT-BHU) छात्रा को बीएचयू कैंपस में ही मोलेस्ट किया गया. 3 बुलेट सावर युवकों ने छात्रा के साथ, रात में उस समय छेड़खानी की, जब वह टहलने के लिए जा रही थी. छात्रा के साथ उन युवकों ने जो किया, उसे सुनने के बाद हर कोई सकते में है. पूरा वाराणसी इस घटना के बाद सन्न है तो वहीं बीएचयू में छात्राओं की सुरक्षा भी गंभीर सवालों के घेरे में आ गई है.   

यह भी पढ़ें...

हैरान कर देने वाली बात ये है कि आरोपी युवकों ने छात्रा को मोलेस्ट करने के बाद भी उसका पीछा किया. आरोपी बाइक से छात्रा का पीछा करते रहे. इस दौरान छात्रा बीएचयू कैंपस में बचने के लिए दौड़ती रही. आखिर में वह अपने प्रोफेसर के घर छुपी. आधी रात को बीएचयू कैंपस में आईआईटी छात्रा के साथ जो हुआ, उसे जानकर आप का दिल भी दहल जाएगा. 

डरावनी रात से कम नहीं रही IIT छात्रा की वो रात

दरअसल पीड़ित आईआईटी छात्रा ने पुलिस को जो बताया है, उसे सुन पुलिस भी सन्न रह गई है. छात्रा के साथ बीच कैंपस में 3 युवकों ने जो सलूक किया है, उससे पूरा बीएचयू हिल गया है. दरअसल छात्रा ने उस रात की पूरी घटना पुलिस को सिलसिलेवार तरीके से बताई है.

छात्रा की आपबीती सुन लगता है कि अगर छात्रा अपने प्रोफेसर के घर नहीं छुपती, तो उस दिन शायद और बड़ी घटना को वो तीनों आरोपी अंजाम दे सकते थे. दरअसल छात्रा का कहना है कि जब बुलेट से आए तीनों युवकों ने उसे 10 से 15 मिनट तक मोलेस्ट किया, उसके बाद तीनों ने उसे छोड़ दिया. छात्रा के अनुसार, वह कैंपस में बचने के लिए भाग रही थी. मगर उसे अपने पीछे बुलेट की आवाज सुनाई दे रही थी. दरअसल तीनों आरोपी बुलेट से छात्रा का फिर से पीछा कर रहे थे. इस दौरान छात्रा को अपने प्रोफेसर का घर दिखा. छात्रा उनसे बचने के लिए अपने प्रोफेसर के घर में जा छिपी. छात्रा करीब 20 मिनट तक अपने प्रोफेसर के घर छुपी रही. जब छात्रा को लगा कि तीनों आरोपी जा चुके हैं, तब जाकर छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी अपने उन्हीं प्रोफेसर को दी, जिनके घर वह छुपी थी.  

छात्रा को जबरन किया Kiss और बनाई अश्लील वीडियो

छात्रा ने एफआईआर में अपनी आपबीती दर्ज की है. छात्रा के मुताबिक, रात करीब 1 बजे जब वह कैंपस में टहल रही थी, तभी बुलेट पर 3 युवक आए और छात्रा को पकड़कर कोने में ले गए. इसके बाद तीनों आरोपियों ने छात्रा को जबरन किस किया, फिर छात्रा के कपड़े उतारकर उसकी अश्लील वीडियो बनाया और अश्लील फोटो क्लिक किए.    

खुद को बचाने के लिए कैंपस में भागती रही IIT छात्रा

इस दौरान आरोपियों ने जबरन छात्रा का मोबाइल नंबर भी ले लिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया. इसके बाद जब छात्रा कैंपस में खुद को बचाने के लिए भाग रही थी, इसी दौरान छात्रा को फिर बुलेट की आवाज अपने पीछे सुनाई दी, जिसके बाद छात्रा अपने प्रोफेसर के घर करीब 20 मिनट तक छुपी रही. 

फिलहाल इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. छात्रों ने पूरे दिन के धरने-प्रदर्शन के बाद पुलिस को 1 हफ्ते का अल्टीमेटम दिया है. बता दें कि जब से बीएचयू-आईआईटी की छात्रा के साथ हुई ये घटना सामने आई है, तभी से वाराणसी और बीएचयू में महिला सुरक्षा को लेकर भी बड़े सवाल खड़े हो गए हैं. इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है. बता दें कि बीएचयू भारत समेत पूरे देश में जानी-पहचानी जाती है. फिलहाल पुलिस पूरी गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है.

    follow whatsapp