अलीगढ़: पौधों पर पानी डाल रहे शख्स को बंदरों ने दी घुड़की, फिर वो हुआ जो नहीं होना था

अकरम खान

• 09:03 AM • 23 Jan 2023

Aligarh News Hindi: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी तीन मंजिला इमारत की छत…

UPTAK
follow google news

Aligarh News Hindi: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी तीन मंजिला इमारत की छत पर पेड़-पौधों में पानी लगा रहा था. तभी वहां बंदर आ गए और उन्होंने घुड़की दिखाते हुए उसे काटने की कोशिश की. इसी दौरान वह इमारत की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए ये हैरान कर देने वाला मामला

यूपी समाचार: दरअसल यह पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के शीशे वाली गली से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाला 45 साल का माजिद अली अपनी तीन मंजिला इमारत के ऊपर पेड़ पौधों में पानी लगा रहा था.

मिली जानकारी के मुताबिक, तभी बंदरों ने माजिद को घुड़की दिखाते हुए काटने की कोशिश की तो वह तीसरी मंजिल से गिर पड़ा. गिरते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के परिजनों का कहना है कि नगर कोतवाली क्षेत्र में लोग बंदरों के आतंक से परेशान हैं. कई बार नगर निगम से शिकायत की गई, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

मृतक के परिजन काशिफ़ ने बताया, “माजिद तीसरी मंजिल पर पेड़ पौधों में पानी लगा रहा था. तभी अचानक बंदरों के द्वारा घुड़की दिखाते हुए उसे काटने की कोशिश की. इस दौरान वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.”

अलीगढ़: लव मैरिज के बाद पत्नी को पता चली पति की ऐसी बात, महिला ने अब मांगा तलाक

    follow whatsapp