हाथरस भगदड़ में छोटेलाल की पत्नी और बच्चे की हुई थी मौत, अब वो बेटे को रील्स में देख कर रहे याद 

यूपी तक

05 Jul 2024 (अपडेटेड: 05 Jul 2024, 11:18 AM)

Hathras Stampede Update: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक दर्नाक कहानी सामने आई है. मालूम हो कि बीती 2 जून को हाथरस जिले में एक विभत्स हादसा हुआ. दरअसल, यहां नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा के सत्संग के बाद भगदड़ मची और उसमें 121 लोगों की जान चली गई.

UPTAK
follow google news

Hathras Stampede Update: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक दर्दनाक कहानी सामने आई है. मालूम हो कि बीती 2 जून को हाथरस जिले में एक विभत्स हादसा हुआ. दरअसल, यहां नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा के सत्संग के बाद भगदड़ मची और उसमें 121 लोगों की जान चली गई. इन 121 लोगों में अलीगढ़ निवासी एक मां और उसके बेटे की भी मौत हो गई. इस बीच शुक्रवार को राहुल गांधी अलीगढ़ में इसी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. वहीं, यूपी Tak ने भी पीड़ित परिवार से बात की और दर्दनाक कहानी को जाना. खबर में आगे जानिए मृतका के पति ने हमें क्या-क्या बताया?

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि अलीगढ़ निवासी जिस महिला की भगदड़ में मौत हुई उसका नाम मंजू देवी है. मंजू देवी के पति छोटे लाल ने यूपी Tak से बातचीत में हादसे का मंजर बताते हुए कहा, "जब बाबा जा रहे थे तो मैं भगदड़ जैसी स्थिति से बाहर निकलने के लिए भागा. जब मैं अपनी पत्नी और बेटे को लेने के लिए अपनी बाइक से वापस आया, मैंने उन्हें एक घंटे तक नहीं पाया. जब मैंने जमीन पर पड़े शवों को देखा तो मुझे मेरा बेटा बेहोश पड़ा है और जल्द ही मुझे एहसास हुआ कि मेरी पत्नी भी जीवित नहीं है. अगर वह जीवित होती तो मेरे बेटे के शव के साथ बैठी होती. चाहे आप किसी को गिरफ्तार करें या फांसी पर लटका दें, इससे मेरा बेटा और पत्नी वापस नहीं आएंगे."

 

 

आपको बता दें कि छोटे लाल का बेटा इंस्टाग्रेम पर वीडिया रील्स बनाता था. बच्चा अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन परिवार उसकी रील्स देखकर रो रहा है. मृत बच्चे के पिता अपने बेटे के वीडियो दिखा रहे हैं और कहानियां बताकर रो रहे हैं. 

राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से मिलने के बाद क्या कहा?

हाथरस भगदड़ दुर्घटना के शोक संतप्त परिवारों से मिलने के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "दुख की बात है. बहुत परिवारों को नुकसान हुआ है. काफी लोगों की मृत्यु हुई है..प्रशासन की कमी तो है और गलतियां हुई हैं...मुआवज़ा सही मिलना चाहिए...मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से विनती करता हूं कि दिल खोलकर मुआवजा दें...मुआवज़ा जल्दी से जल्दी देना चाहिए...परिवारवालों से मेरी बातचीत हुई है..."

    follow whatsapp