मायावती बोलीं- यूपी सरकार का बजट पार्टी के चुनावी हित का ज्यादा और जनहित का कम लग लगता

यूपी तक

05 Feb 2024 (अपडेटेड: 05 Feb 2024, 09:23 PM)

यूपी विधानसभा में वित्त वर्ष 2024-25 के लिये पेश किए गए बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने कहा कि यह बजट पार्टी के चुनावी हित का ज्यादा व व्यापक जनहित का कम लगता है. 

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से सोमवार को विधानसभा में वित्त वर्ष 2024-25 के लिये पेश किए गए बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने कहा कि यह बजट पार्टी के चुनावी हित का ज्यादा व व्यापक जनहित का कम लगता है. 

यह भी पढ़ें...

बसपा नेता ने 'एक्स' पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,''उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आज सदन में पेश वर्ष 2024-25 का बजट पार्टी के चुनावी हित का ज्यादा व व्यापक जनहित एवं जनकल्याण का कम लगता है. सरकार की विभिन्न घोषणाएं, वादे और दावे अपनी जगह हैं, लेकिन क्या विकास संबंधी सरकार के पिछले सारे वादे पूरे हो गए हैं, इसका भी मूल्यांकन जरूरी है.''

उन्होंने कहा कि यूपी सरकार सर्व समाज के हित, विकास व कानून-व्यवस्था के संबंध में जितने भी दावे और वादे बजट में करती है उसका सही से अनुपालन जरूरी है, तभी राज्य के लोगों की गरीबी, बेरोजगारी, पिछड़ेपन आदि को दूर किया जा सकेगा.

 

    follow whatsapp