यह नकारात्मक सोच है... CM योगी आदित्यनाथ के किस बयान पर डिंपल यादव का आया ऐसा रिएक्शन? 

यूपी तक

23 Oct 2024 (अपडेटेड: 23 Oct 2024, 09:08 AM)

Dimple Yadav on Cm Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान 'बटोगे तो कटोगे, एक रहोगे तो नेक रहोगे' सुर्खियों में बना हुआ है. अब इस पर डिंपल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Dimple Yadav

Dimple Yadav

follow google news

Dimple Yadav on Cm Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान 'बंटोगे तो कटोगे, एक रहोगे तो नेक रहोगे' सुर्खियों में बना हुआ है. सीएम योगी आदित्यनाथ के इस बयान से एक तरफ राजनीति भी तेज हो गई है दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियां भी इसको लेकर हमला बोल रही हैं. इस बीच मैनपुरी से सपा सांसद डिंपल यादव ने सीएम योगी के इस बयान पर तीखा प्रहार किया है. डिंपल यादव ने मंगलवार को मैनपुरी में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का “बटोगे तो कटोगे” बयान लोगों का ध्यान भटकाने के लिए है. 

यह भी पढ़ें...

मैनपुरी में संवाददाताओं से बातचीत में डिंपल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता यह अच्छी तरह से जानती है कि “बंटोगे तो कटोगे” जैसे बयान लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हैं और भविष्य में भी ऐसे बयान आएंगे. उन्होंने कहा, “युवा पीढ़ी रोजगार चाहती है, महिलाएं, लड़कियां और बहनें सुरक्षा चाहती हैं. किसान उर्वरक चाहते हैं. इस तरह के बयानों का मतदाताओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा. यह लोगों को बांटने की इस सरकार की नकारात्मक सोच है.” एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनावों में भी सभी सीटें जीतने का दावा किया था, लेकिन जो हुआ, वह सबके सामने है. 

 

 

दरअसल, सीएम योगी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान 'बंटेंगे तो कटेंगे, एक रहेंगे नेक रहेंगे' का नारा दिया था. चुनाव के नतीजों में भाजपा को अप्रत्याशित जीत मिली. इसके बाद चर्चा हुई कि सीएम योगी के इस नारे का चुनाव में फायदा मिला. 

    follow whatsapp