वरुण गांधी की विस्फोटक चिट्ठी आई सामने, पुलिस की मिलीभगत से गोकशी, नशे के खेल पर लिखी ये बात

Varun Gandhi News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं. बीते…

varun1

varun1

follow google news

Varun Gandhi News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं. बीते काफी समय से देखा गया है कि वरुण अपनी ही सरकार के काम को लेकर हमलावर हैं. इसी क्रम में वरुण ने अब योगी सरकार की पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आपको बता दें कि वरुण ने यूपी के डीजीपी को पत्र लिखा है. इस पत्र में वरुण ने बरेली के बहेड़ी पुलिस पर कई संगीन आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें...

पुलिस का रवैया ठीक नहीं

वरुण ने अपने पत्र में लिखा, “मेरे संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के बहेड़ी विधानसभा के समस्त क्षेत्रवासियों ने अवगत कराया है कि बहेड़ी कोतवाली की मिलीभगत से बहेड़ी नगर में नशे और जुए का कारोबार बड़े स्तर पर हो रहा है, जिससे युवा पीढ़ी का भविष्य बर्बाद हो रहा है. क्षेत्र के आमजनमानस के साथ बहेड़ी पुलिस का रवैया अच्छा नहीं है.”

कोतवाली के काले कारनामे लगातार पेपर में छप रहे

उन्होंने आगे कहा, “कोतवाली में भ्रष्टाचार चार्म सीमा पर है. कोतवाली के काले कारनामे लगातार पेपर में छप रहे हैं. क्षेत्र में गोकशी के मामले भी लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं, जोकि दुखद है. विभागीय कार्रवाई न होना चिंता का विषय है, जिससे लोगों में रोष है.”

वरुण ने की ये मांग

बकौल वरुण, “मेरा आपसे आग्रह है कि उपरोक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए बहेड़ी कोतवाली की गोपनीय जांच कर दोषियों पर कठोर कार्रवाई करने का कष्ट करें, ताकि आम जनमानस को न्याय मिल सके.”

    follow whatsapp