गोला उपचुनाव: बूथ पर खड़े मिले BJP विधायक, सपा बोली- निष्पक्षता का ढोंग ना करे चुनाव आयोग

यूपी तक

• 08:54 AM • 03 Nov 2022

Gola Gokrannath Bypoll news: उत्तर प्रदेश में गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट (Gola Gokarnath By Election) के लिए गुरुवार सुबह सात बजे से ही मतदान जारी…

UPTAK
follow google news

Gola Gokrannath Bypoll news: उत्तर प्रदेश में गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट (Gola Gokarnath By Election) के लिए गुरुवार सुबह सात बजे से ही मतदान जारी है. इसी बीच मोहम्मदी से भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह पर समाजवादी पार्टी ने मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगाया है और चुनाव आयोग से इस मामले में सवाल पूछा है.

यह भी पढ़ें...

समाजवादी पार्टी मीडिया सेल की तरफ से बाकायदा एक वीडियो ट्वीट भी किया गया है. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करके चुनाव आयोग से सवाल किया है कि, “श्रीमान चुनाव आयोग! मोहम्मदी से भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह गोला विधानसभा चुनाव के दौरान किस हैसियत से बूथ स्थल तक जाकर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे ?”

समाजवादी पार्टी की तरफ से भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह की गिरफ्तारी की भी मांग की गई है. सपा की तरफ से ट्वीट किया गया है कि, “यह सरासर गाइडलाइंस का उल्लंघन है और उसके लिए तत्काल भाजपा विधायक की गिरफ्तारी होनी चाहिए” इसी के साथ सपा ने चुनाव आयोग की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. सपा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “चुनाव आयोग की इसी कार्यशैली से सवाल उपजते हैं!”

ढोंग ना करें चुनाव आयोग

इस मामले में समाजवादी पार्टी ने आक्रामक रवैया अपनाया है. सपा की तरफ से चुनाव आयोग पर भाजपा के निर्देश पर काम करने का आरोप लगाया है. सपा ने ट्वीट किया कि, “भाजपा द्वारा निर्देशित और भाजपा के अंतर्दबाव में काम कर रहा चुनाव आयोग इस सब अनियमितताओं और भाजपाई गुंडई का संज्ञान ले!  निष्पक्षता का ढोंग ना करें.’

आपको बता दें कि गोला गोकर्णनाथ सीट छह सितंबर को भाजपा विधायक अरविंद गिरि के निधन के बाद खाली हुई थी. इस सीट पर भाजपा ने अरविंद गिरि के बेटे अमन गिरि को उम्मीदवार बनाया है. वहीं सपा ने यहां से अपने नेता विनय तिवारी पर एक बार फिर से भरोसा जताया है. विनय तिवारी 2012 में गोला से विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं. चुनाव के नतीजे 6 नवंबर को आएंगे.

गोला: वोटिंग के बीच बीजेपी MLA रोमी कार में भर बांट रहे लिफाफे? SP नेता बोले- वह कुबेर हैं

    follow whatsapp