गोला उपचुनाव: समाजवादी पार्टी का बड़ा आरोप, कहा- इन पोलिंग बूथ पर BJP ने किया कब्जा

यूपी तक

• 04:45 AM • 03 Nov 2022

Gola Gokrannath Bypoll news: गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट (Gola Gokarnath By Election) के लिए गुरुवार को सुबह सात बजे से ही वोटिंग जारी है. इस…

UPTAK
follow google news

Gola Gokrannath Bypoll news: गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट (Gola Gokarnath By Election) के लिए गुरुवार को सुबह सात बजे से ही वोटिंग जारी है. इस बीच समाजवादी पार्टी ने चुनावी प्रक्रिया को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि बीजेपी के लोगों ने गोला विधानसभा के कुछ पोलिंग बूथ पर कब्जा कर लिया है. सपा ने इस ट्वीट में चुनाव आयोग को टैग करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट में लिखा है, ‘गोला गोकर्णनाथ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लालाहपुर, मदनपुर, लक्ष्मणजती के पोलिंग स्टेशन पर भाजपा के लोगों ने कब्जा कर रखा है. सपा के वोटरों, बूथ प्रभारियों व एजेंटों को भगा दिया गया है. मामले का संज्ञान लेकर निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करे चुनाव आयोग.’

आपको बता दें कि गोला गोकर्णनाथ सीट छह सितंबर को बीजेपी विधायक अरविंद गिरि के निधन के बाद खाली हुई थी. इस सीट पर बीजेपी ने अरविंद गिरि के बेटे अमन गिरि को उम्मीदवार बनाया है. वहीं सपा ने यहां से अपने नेता विनय तिवारी पर एक बार फिर से भरोसा जताया है. विनय तिवारी 2012 में गोला से विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं.

गुरुवार को वोटिंग शुरू होने के बाद सपा प्रत्याशी विनय तिवारी ने भी आरोप लगाया है कि मोहम्मदी इलाके में पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस डिटेंड करके ले गई. सपा प्रत्याशी ने पुलिस पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया. मोहम्मदी मुस्लिम बाहुल्य इलाका है. वोटिंग से पहले भी सपा कैंडिडेट विनय तिवारी ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया था कि पुलिस बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही है.

गोला उपचुनाव: मंदिर में विनय तिवारी-अमन गिरि का आमना-सामना! एक साथ पहुंचे शिव की शरण में

    follow whatsapp