त्रिपुरा में गरजे CM योगी, बोले- कांग्रेस घुसपैठ करवाती थी, अब देश सुरक्षित, जानें

त्रिपुरा (Tripura) में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी संग्राम शुरू हो चुका है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने त्रिपुरा…

UPTAK
follow google news

त्रिपुरा (Tripura) में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी संग्राम शुरू हो चुका है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने त्रिपुरा के जिला उनाकोटी के फटीकरा विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया है. इस दौरान सीएम योगी ने मंच से कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर चुन-चुन के निशाने साधे हैं.

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज से 5 साल पहले भी मैं यहां आया था. आपने अपना समर्थन दिया और त्रिपुरा में डबल इंजन सरकार बनी. भाजपा सरकार में कानून का राज स्थापित हुआ, धर्मस्थलों को सुरक्षित किया गया. बहन-बेटियों की सुरक्षा हुई.

इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस और वामपंथी दलों को निशाने पर लेते हुए कहा, “अगर कांग्रेस या कम्युनिस्ट सरकार का शासन होता तो सीपीएम और  कांग्रेस के गुंडे राशन खा जाते, आवास हड़प जाते.”

‘मैं खुद संत परंपरा से आता हूं’

सीएम योगी ने कहा, “यहां हमारे संतो के साथ पहले कैसा व्यवहार होता था, सब जानते हैं. मैं खुद संत परंपरा से आता हूं. आज आप देखिए, मुझें सबसे बड़े राज्य में नेतृत्व करने का अवसर दिया. ये सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही हो सकता है.”

कांग्रेस पर भी जमकर बरसे

सीएम योगी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सुरक्षा में सेंध लगवाती थी. कांग्रेस घुसपैठ करवाती थी. पहले की कांग्रेस और वामपंथी सरकारों ने यहां विकास नहीं होने दिया. यहां तो 35 सालों तक वामपंथी सरकारों ने लूट मचाई थी. मगर अब विकास के साथ-साथ आज बिना भेदभाव किए हर किसी को सरकारी योजना का लाभ दिया जा रहा है.

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस और सीएपीएम के प्रत्याशियों की जबतक जमानत जब्त न करवा लें, तबतक जीत का मजा नहीं आएगा. हमें उनकी जमानत जब्त करवाने का संकल्प लेना है.

‘भाजपा ही कर सकती है देश की सुरक्षा’

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, ‘देश की सुरक्षा सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है. आपने देखा होगा म्यांमार से जब हमपर घुसपैठ हुई तो प्रधानमंत्री जी ने सर्जिकल स्ट्राइक से इसका जवाब दिया.

सीएम योगी पर राहुल गांधी की टिप्पणी ‘ओछी और निंदनीय’: यूपी बीजेपी चीफ भूपेंद्र चौधरी

    follow whatsapp