मुख्तार और अफजाल अंसारी को हुई सजा, कृष्णानंद राय के बेटे ने कही ये बड़ी बात

संतोष शर्मा

• 11:40 AM • 29 Apr 2023

Uttar Pradesh News : बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्या मामले में शनिवार को पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्या मामले में शनिवार को पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने 10 साल और उनके भाई अफजाल अंसारी (बसपा सांसद) को 14 साल की सजा सुनाई. कोर्ट के इस फैसले पर बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय के बेटे पियूष राय ने यूपी तक से खास बातचीत की है. पियूष राय ने कहा कि यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार का असर है, जो माफियाओं-अपराधियों पर कार्रवाई हो रही है.

यह भी पढ़ें...

पियूष ने कहा, “आज का दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. मेरी मां ने बीते कई सालों से संघर्ष किया. हम लगातार अंसारी परिवार से लड़ रहे हैं. कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है वो शिरोधार्य है, लेकिन इसके लिए बदली परिस्थितियां भी कम जिम्मेदार नहीं हैं. आज प्रदेश में हालत बदले हैं. यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार का असर है, जो माफियाओं-अपराधियों पर कार्रवाई हो रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपराध और अपराधियों के खिलाफ जो मुहिम है उसी का नतीजा है, जो मुख्तार अंसारी और अफजल अंसारी को सजा हो रही है.”

क्या है मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, साल 2005 में हुई बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड के बाद साल 2007 में मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर के तहत केस दर्ज किया गया था, जिसका फैसला आज आया है. ऐसा कहा जाता है कि मुख्तार अंसारी ने बीजेपी विधायक की हत्या इसलिए कर दी थी क्योंकि उन्हें चुनाव में भारी मतों से मुंह की खानी पड़ी थी.

    follow whatsapp