अब राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह पर छोटी बहन साध्वी का पलटवार, विस्फोटक आरोप लगा दिए

संतोष सिंह

• 01:45 PM • 31 Aug 2023

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का अपनी पत्नी भानवी सिंह के बीच तलाक का मामला…

UPTAK
follow google news

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का अपनी पत्नी भानवी सिंह के बीच तलाक का मामला चल रहा है. दोनों के बीच तलाक का मामला दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट में पहुंच गया है. कोर्ट के अंदर मामले में सुनवाई तो चल रही है, लेकिन कोर्ट के बाहर भी जमकर घमासान मचा हुआ है. पिछले दिनों राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने अपनी छोटी बहन साध्वी पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि उनकी छोटी बहन साध्वी का उनके पति राजा भैया के साथ नाजायज संबंध थे. अब साध्वी ने अपनी बड़ी बहन भानवी सिंह पर जमकर पलटवार किया है.

यह भी पढ़ें...

साध्वी सिंह ने कहा, “मेरी बहन के द्वारा जो मुझ पर और रघुराज प्रताप सिंह पर आरोप लगाए गए हैं वह बेबुनियाद हैं. हम लोगों में जो भी विवाद है वह प्रॉपर्टी को लेकर है. जिसको लेकर मेरी बहन भानवी सिंह घर में अक्सर विवाद किया करती थी. इतना ही नहीं उन्होंने प्रॉपर्टी के चक्कर में मां से कई बार मारपीट भी की थी.” उन्होंने कहा कि मेरी बहन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है,जिसको लेकर 2020 में लखनऊ के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.

बड़ी बहन भानवी सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

साध्वी ने अपनी बड़ी बहन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ‘असल में मेरी बहन भानवी सिंह का ही मेरे पति आनंद सिंह से अवैध और नाजायज संबंध हैं और वह अक्सर मेरे पति से मिलने आती थी. इसपर मेरे घरवालों ने उन्हें कई बार मना भी किया था और इस बात को लेकर कई बार हम लोगों के बीच में पारिवारिक विवाद भी हुआ, जो कि अभी तक चल रहा है.’

उन्होंने आगे कहा कि ‘इस खेल के पीछे मेरी बहन भानवी, मेरे पति आनंद सिंह और मेरी सास ये सब मिलकर मुझे पर और मेरे रिश्तेदारों पर अनर्गल और घिनौना आरोप लगा रहे हैं, जिसको लेकर मैंने भी केस फाइल कर दिया है और हमें लगता है कि कोर्ट से हमको न्याय मिलेगा.’

भानवी सिंह ने छोटी बहन के आरोपों पर ये कहा

साधवी सिंह के अपनी बड़ी बहन भानवी सिंह पर लगाए गए संगीन आरोपों को लेकर जब हमने भानवी सिंह से उनका पछ जानना चाहा तो भानवी सिंह ने हंसते हुए जवाब दिया और कहा कि मुझे साध्वी सिंह के बयान पर हंसी आ रही है. मामला कोर्ट में है, इन सभी का जवाब मैं कोर्ट में दूंगी.

भानवी सिंह ने राजा भैया पर लगाए ये आरोप

एबीपी न्यूज के मुताबिक, भानवी सिंह ने राजा भैया पर कोलकाता की एक टीवी पत्रकार से कथित तौर पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है. इसी वजह से राजा भैया अपनी पत्नी भानवी सिंह को तलाक देना चाहते हैं. इस अवैध संबंध के बारे में पत्नी भानवी को पूरी जानकारी है. आरोप है कि इसका विरोध करने पर राजा भैया ने पत्नी भानवी सिंह को पीटा भी है.

राजा भैया का महिला पत्रकार से प्रेम संबंध?

ये भी आरोप है कि साल 2015 में राजा भैया का टीवी की महिला पत्रकार से जब प्यार परवान चढ़ा, तब पत्नी भानवी ने पति से पत्रकार से रिश्ते खत्म करने को कहा.

आरोपों के मुताबिक 21 मई, 2016 को राजा भैया ने भानवी को बुलाया, तब पत्रकार वीडियो कॉल पर थी. पत्रकार के ही सामने राजा भैया ने पत्नी भानवी को गालियां दीं और पिस्टल भी तान दी. उस दौरान छोटी बेटी गोली की आवाज सुनकर जाग गई और वहां पहुंची. फिर बेटी और भानवी वहां से बाहर निकले.

    follow whatsapp