RLD ने राजपाल बालियान को विधानमंडल दल का नेता चुना, अन्य विधायकों को मिली ये जिम्मेदारी

कुमार अभिषेक

• 10:50 AM • 28 Mar 2022

राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) ने राजपाल बालियान को उत्तर प्रदेश विधानमंडल दल का नेता और गुलाम मोहम्‍मद को उप नेता घोषित किया है. आरएलडी की ओर…

UPTAK
follow google news

राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) ने राजपाल बालियान को उत्तर प्रदेश विधानमंडल दल का नेता और गुलाम मोहम्‍मद को उप नेता घोषित किया है.

यह भी पढ़ें...

आरएलडी की ओर से सोमवार को जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई. आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने विधानसभा के प्रमुख सचिव प्रदीप कुमार दुबे को पत्र भेजकर विधानमंडल दल के नेता, उप नेता के अलावा मुख्य सचेतक और उप सचेतक मनोनीत किये जाने की जानकारी दी है.

बयान के अनुसार,

“आरएलडी विधान मंडल दल की 26 मार्च को पार्टी कार्यालय में संपन्न हुई बैठक में विधान मंडल के नेता, उप नेता का चयन किया गया. इसमें मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र से निर्वाचित राजपाल बालियान को विधानमंडल दल का नेता, मेरठ के सिवालखास क्षेत्र से निर्वाचित गुलाम मोहम्‍मद को उप नेता, बागपत के छपरौली से निर्वाचित प्रोफेसर अजय कुमार को मुख्‍य सचेतक, शामली के थाना भवन से निर्वाचित अशरफ अली को उप सचेतक और हाथरस के सादाबाद क्षेत्र से निर्वाचित प्रदीप गुड़डू को विधान मंडल दल का कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

आरएलडी

गौरतलब है कि सात चरणों में संपन्न हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का परिणाम 10 मार्च को घोषित हुआ. 403 सदस्यों वाली विधानसभा में इस बार आरएलडी के आठ सदस्य निर्वाचित हुए हैं. आरएलडी ने समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. पिछली विधानसभा में आरएलडी को सिर्फ एक सीट पर जीत मिली थी.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

जयंत चौधरी बोले- ‘विधानसभा चुनाव में RLD के प्रदर्शन से संतुष्ट हूं’, वजह भी बताई

    follow whatsapp