मांस, शराब का सेवन करने वाले को BJP में नहीं मिलेगा टिकट? लोनी विधायक गुर्जर का बयान वायरल

मयंक गौड़

• 05:33 AM • 27 Dec 2022

Ghaziabad News: अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले गाजियाबाद के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने फिर एक बड़ा दे दिया है. दरअसल,…

UPTAK
follow google news

Ghaziabad News: अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले गाजियाबाद के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने फिर एक बड़ा दे दिया है. दरअसल, भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में विधायक गुर्जर कह रहे हैं कि ‘लोनी में मांस और शराब का सेवन करने वाले व्यक्ति को भाजपा का टिकट नहीं दिया जाएगा.’ साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘शराब पीना छोड़ दें क्योंकि यह शराब, शरीर को खराब कर देती है.’ वायरल वीडियो में गुर्जर कह रहे हैं कि ये कोई आदेश नहीं बल्कि उनका जनता से अनुरोध है क्योंकि जनता ‘मालिक’ होती है. उन्होंने कहा कि शराब पीने के लिए जनता पर प्रतिबंध नहीं है.

यह भी पढ़ें...

भाजपा विधायक ने कहा,

“नेता ऐसा नहीं होना चाहिए कि वह शराब पीकर बलात्कार कर दे, लूट करे. अपने आप को जंगली पशु बताना शुरू कर दे. ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है लोनी के अंदर.”

नंदकिशोर गुर्जर

बकौल नंदकिशोर गुर्जर, “नेता का करेक्टर यह नहीं होना चाहिए कि घर में जवान बहू या बेटी है और नेता रात के 12 बजे घर पहुंच जाए तो पड़ोसियों को फोन करना पड़े की नंदकिशोर भाई दौड़ कर जाओ वो नेता, दरिंदा पहुंच गया है.”

उन्होंने कहा, “नेता का करेक्टर ऐसा होना चाहिए कि नीता अगर रात में एक बजे पहुंच जाए तो घर वालों को घमंड होना चाहिए कि सगा भाई उसके घर में गया है.”

गाजियाबाद: परिजनों से नाराज होकर बच्चे ने छोड़ा घर, फिर सैंटा क्लॉज बनकर आई पुलिस

    follow whatsapp