राजा भैया से मिलने उनके घर पहुंचे यूपी बीजेपी अध्यक्ष, जानें अचानक क्यों बढ़ी हलचल

समर्थ श्रीवास्तव

21 Feb 2024 (अपडेटेड: 21 Feb 2024, 09:49 PM)

यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और यूपी सरकार में मंत्री जेपीएस राठौर, राजा भैया के आवास उनसे मिलने पहुंचे हैं.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही उत्तर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां काफी बढ़ गई है. बुधवार को एक तरफ समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भजपा के खिलाफ एक साथ आने का फैसला लिया तो वहीं दूसरी तरफ राजा भैया से मिलने उनके आवास पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचे हैं. बता दें कि दो दिन पहले समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तर पटेल भी राजा भैया से मिलने पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें...

राजा भैया के घर पहुंचे यूपी बीजेपी अध्यक्ष

बता दें कि यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और यूपी सरकार में मंत्री जेपीएस राठौर, राजा भैया के आवास उनसे मिलने पहुंचे हैं. भाजपा नेताओं और राजा भैया के बीच मुलाकात भी हुई, हांलाकि अभी ये बात साफ नहीं हो पाई है कि मुलाकात के पीछे असली वजह क्या है. गौरतलब है कि दो दिन पहले सपा के यूपी अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी राजा भैया से मिलने पहुंचे थे. लगभग 3 से 4 घंटे रुके थे और अखिलेश यादव से राजा भैया की फोन पर लगभग आधे घंटे बातचीत भी हुई थी. सूत्रों के मुताबिक सपा राजा भैया से राज्यसभा को लेकर सपोर्ट मांगना चाह रही है और इसी बीच अब बीजेपी के नेताओं ने राजा भैया से मुलाकात की है.

सपा के साथ आने के चल रहे थे कयास

सपा नेता और राजा भैया से मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में ऐसी भी चर्चा है कि  राजा भैया और अखिलेश यादव की सपा की बीच लोकसभा चुनाव में गठबंधन हो सकता है. दोनों पार्टियां एक साथ लोकसभा चुनाव लड़ती नजर आ सकती हैं. राजा भैया और अखिलेश यादव के बीच की दूरी 2019 के लोकसभा चुनाव से शुरू हुई थी. जब सपा ने बसपा से गठबंधन कर लिया था. तभी से दोनों नेताओं के रिश्तों में खटास आ गई थी. 

    follow whatsapp