वाराणसी में अखिलेश बोले- काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का प्रस्ताव समाजवादी सरकार में आया था

यूपी तक

• 03:52 PM • 10 Feb 2023

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि देश के सामने मंहगाई और बेरोजगारी की बड़ी…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि देश के सामने मंहगाई और बेरोजगारी की बड़ी चुनौती है. महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है. न्याय मिलने की उम्मीद नहीं है. किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई. बिजली महंगी हो गई है.

यह भी पढ़ें...

शुक्रवार को वाराणसी दौरे पर पहुंचे अखिलेश ने कहा कि मां गंगा की सफाई कहां हुई? बिना गोमती, वरुणा, यमुना की सफाई के मां गंगा की सफाई नहीं हो सकती है. वरुणा नदी और गोमती नदी की सफाई का कार्य समाजवादी सरकार में शुरू हुआ था. उसे भाजपा ने बर्बाद कर दिया है.

अखिलेश ने संकट मोचन मंदिर, काशी विश्वनाथ में जलाभिषेक कर दर्शन पूजन किया. उसके बाद पप्पू की अड़ी पर कुल्हड़ वाली चाय पी. वह एक मिठाई की दुकान पर भी गए.

काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन के बाद अखिलेश ने कहा कि ‘मैंने प्रार्थना की है कि आम लोगों का जीवन बेहतर हो. चाहता हूं कि धार्मिक स्थल का मूल स्वरूप बना रहे. इन्फ्रास्ट्रक्चर के अच्छे काम होते रहने चाहिए. यहां जिस कॉरिडोर (काशी विश्वनाथ) बनने की चर्चा है उसका प्रस्ताव समाजवादी सरकार की कैबिनेट मीटिंग में आया था. इसके लिए मकान अधिग्रहण का काम भी शुरू हुआ था

अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने स्थल की सुंदरता, हेरिटेज और इतिहास सबको बर्बाद कर दिया. विश्वनाथ धाम परिसर में एक बड़ा पुराना वृक्ष था, उसे क्यों गिरा दिया?

वाराणसी में अखिलेश यादव का दिखा अलग रंग, PM मोदी की तस्वीर को चीयर्स करके पी चाय

    follow whatsapp