अखिलेश यादव के लिए ये क्या-क्या बातें बोल गए UPSC की कोचिंग देने वाले अवध ओझा!

रजत सिंह

• 06:41 PM • 25 Sep 2024

Awadh Ojha News: अवध ओझा ने उत्तर प्रदेश के बड़े राजनेता अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. दरअसल, ओझा सर को लगता है कि अखिलेश यादव देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं, क्योंकि वह विजनरी हैं.

अवध ओझा ने अखिलेश यादव को लेकर दिया बड़ा बयान

अवध ओझा ने अखिलेश यादव को लेकर दिया बड़ा बयान

follow google news

Awadh Ojha News: सिविल सेवा परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले अवध ओझा एक प्रसिद्ध शिक्षक हैं. उनके पढ़ाने का अनोखा और प्रभावी तरीका उन्हें खास बनाता है. अवध ओझा सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल रहते हैं. ओझा सर का सोशल मीडिया पर मौजूद कंटेंट युवा वर्ग के लिए मार्गदर्शक की भूमिका निभाता है, जिससे उन्हें व्यापक पहचान मिली है. मगर इस बीच ओझा सर ने उत्तर प्रदेश के बड़े राजनेता और पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, ओझा सर को लगता है कि अखिलेश यादव देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं, क्योंकि वह विजनरी हैं. ओझा सर का अखिलेश को लेकर दिया गया यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.

यह भी पढ़ें...

क्या कहा अवध ओझा ने?

वायरल वीडियो में ओझा सर कह रहे हैं, "अरे वो इतने महान नेता के पुत्र हैं और इतने बड़े स्टेट के सीएम रहे हैं. तो झलकनी चाहिए वो बात. इतना अच्छा-अच्छा काम किया. जब भी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर निकलता हूं तो मैं सोचता हूं कि अखिलेश यादव जैसा ही प्रधानमंत्री होना चाहिए. इतना विजनरी है वो आदमी."

 

 

सोशल मीडिया पर अवध ओझा के इस बयान को लेकर खूब चर्चा है. ऐसा कहा जा रहा है कि अवध ओझा फिर से राजनीति में आने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अवध ओझा की सियासत में आने को लेकर भी खूब चर्चा रही है. एक समय ऐसी चर्चा थी कि अवध ओझा प्रयागराज या कैसरगंज सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि, ऐसा हुआ नहीं.

राजनीति में आने को लेकर क्या कहा था ओझा सर ने?

राजनीति में आने को लेकर इंडिया टुडे ग्रुप के चैनल 'दी लल्लनटॉप' से बातचीत में अवध ओझा ने कहा था, "शिक्षक कभी भी पॉलिटिक्स से अलग नहीं हो सकता है. उसकी वजह यह है कि शिक्षक की एक विचारधारा होती है और वह चाहता है कि उसकी विचारधारा चले...पर मेरा कोई ऐसा सपना नहीं है." उन्होंने तब कहा था कि उनका मकसद अभी स्कूल चलाने का है. मगर अपने इस बयान के कुछ समय बाद अवध ओझा ने दूसरा बयान दिया. उन्होंने बताया था कि मायावती की बसपा की ओर से उन्हें चुनाव लड़ने की पेशकश की गई थी और उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें चुनाव तो लड़ना ही है. अब अखिलेश की तारीफ करने के बाद फिर ऐसी चर्चा है कि अवध ओझा राजनीति में कदम रख सकते हैं. 


 

    follow whatsapp