योगी सरकार के विज्ञापन को लेकर विपक्ष हमलावर, अखबार बोला- ‘अनजाने में लगी गलत तस्वीर’

यूपी तक

• 07:55 AM • 12 Sep 2021

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के एक विज्ञापन (जो अखबार में छपा है) को लेकर विपक्ष रविवार को जमकर हमलावर दिखा. विपक्ष ने आरोप…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के एक विज्ञापन (जो अखबार में छपा है) को लेकर विपक्ष रविवार को जमकर हमलावर दिखा. विपक्ष ने आरोप लगाया कि यूपी के विकास से जुड़े इस विज्ञापन में पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक फ्लाईओवर की तस्वीर इस्तेमाल की गई है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि यह विज्ञापन अंग्रेजी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस में छपा है. इस मामले पर अब अखबार का बयान भी सामने आ गया है. उसका कहना है, ”अखबार के मार्केटिंग डिपार्टमेंट द्वारा निर्मित उत्तर प्रदेश पर विज्ञापन के कवर कोलाज में अनजाने में एक गलत तस्वीर शामिल कर ली गई थी. इस त्रुटि के लिए गहरा खेद है और अखबार के सभी डिजिटल संस्करणों में इस तस्वीर को हटा दिया गया है.”

इससे पहले विपक्ष ने इस मामले पर योगी सरकार को जमकर निशाने पर लिया. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ”ऐसा विकास न सुना होगा न देखा होगा. कलकत्ता का फ्लाईओवर खींचकर लखनऊ ले आए हमारे CM आदित्यनाथ जी, भले ही विज्ञापन में ले आए लेकिन लाए तो.”

तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी ने कहा, ”ऐसा लगता है कि ‘डबल इंजन मॉडल’ बीजेपी के सबसे मजबूत राज्य में बुरी तरह से नाकाम हो गया है.”

कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सारे नेताओं को दूसरों का काम अपने नाम पर करने की आदत पड़ गई है.

सोशल मीडिया पर इस मामले पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने कहा, ”अब कलकत्ता की सड़कों को UP का बताकर विज्ञापन दिए जा रहे हैं. जोगी जी, वाह जोगी जी”

Exclusive इंटरव्यू: यूपी CM योगी आदित्यनाथ बोले, 300 से अधिक सीट जीत बनाएंगे सरकार

    follow whatsapp