मुजफ्फरनगर : ठीक से सो नहीं पा रहा स्कूल थप्पड़ कांड का पीड़ित बच्चा, पिता ने बताई ये बात

संदीप सैनी

• 12:10 PM • 28 Aug 2023

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar School Viral Video) में स्कूल में बच्चे की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar School Viral Video) में स्कूल में बच्चे की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. स्कूल में एक छात्र को सहपाठियों से थप्पड़ लगवाने के मामला सामने आया था. इस घटना के बाद से छात्र रविवार को काफी परेशान रहा और ठीक से सो तक नहीं पाया. इसके बाद उसे मेडिकल जांच के लिए मेरठ ले जाया गया. हालांकि, अब उसकी हालत ठीक है.

यह भी पढ़ें...

घटना के बाद छात्र परेशान

घटना का शिकार हुए छात्र के पिता ने बताया कि उनके बेटे को मेरठ ले जाने पर डॉक्टर ने बताया कि वह सामान्य है, लेकिन स्कूल में मारपीट के बाद लगातार घटना से जुड़े सवाल पूछे जाने से वह परेशान हो गया है. वहीं, जब छात्र के पिता से स्कूल टीचर तृप्ता त्यागी के साथ समझौते को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि उनके साथ किसी तरह का समझौता नहीं होगा. बता दें कि छात्र को बच्चों से थप्पड़ मारवाने के मामले में स्कूल से जवाब मांगा गया है.

स्कूल से मांगा गया जवाब

शिक्षा विभाग ने इसी संबंध में स्कूल के संचालक को नोटिस भेज दिया है और जब तक विभागीय कार्रवाई पूरी नहीं होती तब तक स्कूल को बंद कर दिया गया है. वहीं स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के एडमिशन शिक्षा विभाग के अधिकारियों द्वारा आसपास के अन्य स्कूलों में कराए जाएंगे, स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की शिक्षा प्रभावित न हो.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव का है. यहां प्राइवेट स्कूल की टीचर तृप्ता त्यागी एक बच्चे को अन्य बच्चों से पिटवा रही थी. बच्चे की गलती बस इतनी थी कि उसने पहाड़ा नहीं याद किया था. इसी बात पर टीचर को इतना गुस्सा आया कि बच्चे को बुरी तरह पिटवाया. वहीं इस मामले पर आरोपी टीचर तृप्ता त्यागी ने कहा कि, ‘बच्चा दो महीने से पहाड़ा नहीं याद कर रहा था. उसके पिता ने भी मुझसे कहा था कि इस पर थोड़ी सख्ती करो, वरना ये पढ़ाई नहीं करेगा. इसके बाद मैंने बच्चों से उसकी पिटाई करा दी. मुझसे गलती हुई है, ये बात मैं मानती हूं’.

    follow whatsapp