कांग्रेस-BSP-SP पर BJP का निशाना, कहा- 2022 की चिंता में डूबे ‘युवा’, ‘बुआ’ और ‘बबुआ’

यूपी तक

• 06:37 AM • 03 Oct 2021

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच वार-पलटवार का दौर लगातार जारी है. इस क्रम में सत्तारूढ़ भारतीय जनता…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच वार-पलटवार का दौर लगातार जारी है. इस क्रम में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने एक ट्वीट किया है, जिसे समाजवादी पार्टी (एसपी), बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और कांग्रेस पर निशाने के तौर पर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

बीजेपी उत्तर प्रदेश ने 3 अक्टूबर को ट्वीट कर कहा है, ”2017 में ‘दो युवा’ आए. आजकल दोनों में बातचीत बंद है! 2019 में ‘बुआ-बबुआ’ आए. अब ‘बुआ’ से बात करने को बोल भी दो तो ‘बबुआ’ गुस्सा जाते हैं! ‘दो युवा’ भी देख लिए, ‘बुआ-बबुआ’ भी देख लिए, मगर कुछ हुआ नहीं। अब 2022 में क्या करें, इसी चिंता में ‘युवा’, ‘बुआ’, ‘बबुआ’ तीनों डूबे हैं.”

यूपी बीजेपी के इस ट्वीट को 2017 के एसपी-कांग्रेस गठबंधन और 2019 के एसपी-बीएसपी गठबंधन पर निशाने के तौर पर देखा जा रहा है.

यूपी बीजेपी कार्टून्स के जरिए भी विपक्ष और उसके नेताओं को निशाने पर ले रही है. 2 अक्टूबर को बीजेपी उत्तर प्रदेश ने एक कार्टून ट्वीट करके कहा था, ”एक लड़के ने अपने पिताजी से उनकी साइकिल छीन ली. फिर उस साइकिल का बुरा हाल करके छोड़ दिया.”

इस कार्टून को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाने के तौर पर देखा गया. हाल ही में यूपी बीजेपी ने एक कार्टून के जरिए कांग्रेस पर भी निशाना साधा था.

बीजेपी के इस कार्टून को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने के मामले से जोड़कर देखा गया था.

UP चुनाव: अखिलेश का BJP पर पलटवार, कहा- ‘जनता भी कार्टून बनाने के लिए तैयार’

    follow whatsapp