रोते हुए आकांक्षा दुबे ने समर सिंह पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मुझे नहीं रहना है इस दुनिया में…

रोशन जायसवाल

• 03:44 PM • 19 Apr 2023

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत मामले में एक नया वीडियो सामने आया है. इस नए वीडियो में आकांक्षा दुबे रोते हुए भोजपुरी गायक समर…

UPTAK
follow google news

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत मामले में एक नया वीडियो सामने आया है. इस नए वीडियो में आकांक्षा दुबे रोते हुए भोजपुरी गायक समर सिंह पर गंभीर आरोप लगा रही हैं.

यह भी पढ़ें...

38 सेकंड के इस वीडियो में आकांक्षा दुबे रोते-बिलखते हुए कह रही हैं, “मुझे नहीं पता मैं क्या गलती कर रही हूं, बस मुझे नहीं रहना है इस दुनिया में. यह आप लोगों से मेरी आखिरी बातचीत है. मेरे साथ कुछ भी होता है तो उसका जिम्मेदार समर सिंह है.”

बताया जा रहा है कि ये नया वीडियो आकांक्षा दुबे की मौत से पहले का है. आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे  ने कहा कि ये वीडियो वकील को दिया गया है. समर सिंह के खिलाफ ये वीडियो मजबूत सबूत के तौर पर देखा जा रहा है.

गौरतलब है कि 25 वर्षीय भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे बीते 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मृत मिली थीं. वह एक फंदे से लटकी मिली थीं.

पुलिस ने आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में गायक समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था.

आकांक्षा भदोही जिला स्थित चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं. वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी गयी थी और वहां एक होटल में ठहरी हुई थीं.

अगले दिन, उनकी मां मधु दुबे ने वाराणसी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि समर और संजय ने तीन साल तक उनकी बेटी का उत्पीड़न किया.

    follow whatsapp